नवजोत सिंह सिद्धू हो या जो भी मुख्यमंत्री बने बस बात सुन ले, मान ले: नवजोत कौर सिद्धू

मुख्यमंत्री उम्मीदवार के बारे में पूछे जाने पर नवजोत कौर ने कहा, "कांग्रेस का मुख्यमंत्री उम्मीदवार कोई भी हो, हमने पंजाब मॉडल तैयार किया है और वह राहुल गांधी जी को भी पसंद आया है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
चंडीगढ़:

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष और अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ रहे नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने एनडीटीवी के साथ खास बातचीत में इस बार के चुनाव को आसान बताया और कहा कि शहर के लोग बिक्रम सिंह मजीठिया से घबराए हुए हैं. उन्होंने कहा, "इस बार का चुनाव बहुत आसान लग रहा है, लोग सड़कों पर रोक रोक कर कह रहे हैं कि प्लीज हमको ज्वाइन करवा लो. शहर के लोग मजीठिया से घबराए हुए हैं और हम को कह रहे हैं कि हम आपके साथ और मेहनत करेंगे हमको अपनी पार्टी ज्वाइन करवाओ."

उन्होंने दावा किया कि, "लोग कह रहे हैं कि हम नहीं चाहते की एक Drugs लॉर्ड आकर हमारे बच्चों को Drugs में डाले. आज के समय में बेरोजगारी बहुत ज्यादा है, इसलिए लोगों को लग रहा है कि या तो बच्चे बाहर जाएंगे या फिर Drugs के चक्कर में पड़ कर बर्बाद हो जाएंगे."

वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे नवजोत सिद्धू, पंजाब में सीएम चेहरे के लिए कांग्रेस ले रही लोगों की राय

Advertisement

सिद्धू ने कहा, "मुझे रोजाना 4000 मैसेज आ रहे हैं, जिसमें से 1500 मैसेज मजीठा से आ रहे हैं, जिसमें लोग कह रहे हैं कि आप हमारी ड्यूटी लगाओ हम आकर आपके लोगों को समझाएंगे मजीठिया ने हमारा क्या हाल किया है. हर दुकान पर वहां ड्रग्स मिल रही है."

Advertisement

उन्होंने कहा, "हमने पिछले 18 साल में अमृतसर में बहुत काम किया है. कर्रप्शन रोकने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू ने यहां पर बहुत स्ट्रिक्ट रूल बनाए जिसकी वजह से हमारे भी बहुत से लोग नाराज हो गए. नवजोत सिद्धू ने अगर पाकिस्तान के लोगों को झप्पी डाली तो कॉरिडोर भी खुलवाया था.  अगर आज पाकिस्तान के साथ ट्रेड खोलने की बात भी कर रहे हैं तो वह इसलिए कि हमारे में से हर एक बंदा करोड़पति बन जाए. बॉर्डर पर स्कैनर लगाकर ट्रेड खोला जा सकता है.  आज आप अडानी के पोर्ट पर हेरोइन पकड़ते हो तो क्या आपने अदानी पोर्ट बंद कर दिया?"

Advertisement

"डबल इंजन? आपके इंजन से धुआं निकल रहा है" : नवजोत सिद्धू ने कैप्टन पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री उम्मीदवार के बारे में पूछे जाने पर नवजोत कौर ने कहा, "कांग्रेस का मुख्यमंत्री उम्मीदवार कोई भी हो, हमने पंजाब मॉडल तैयार किया है और वह राहुल गांधी जी को भी पसंद आया है. कोई भी पंजाब का मुख्यमंत्री बने, लेकिन ऐसा बने जो फाइल पर साइन कर दे. कोई भी मुख्यमंत्री बने, लेकिन मंत्रियों या विधायकों का जो भी विजन हो मुख्यमंत्री उसको क्लियर करें उसमें से हिस्सा न मांगे."

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, "एक प्रोजेक्ट था कंडोला में जो अगर पूरा हो जाता तो 10000 बच्चों को नौकरियां मिलती, लेकिन वह इसलिए नहीं हो सका क्योंकि कैप्टन साहब को 30% चाहिए था. अगर सिद्धू साहब मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित नहीं होते तो भगवान ही जानता है कि क्या होगा या फिर सिद्धू जानते हैं कि क्या होगा... जो भी मुख्यमंत्री बने वह बात सुन ले कर ले तो एक ही बात है."

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर