अयोध्या गैंगरेप आरोपी मोईद खान की बढ़ी मुश्किलें, अब जालसाजी के मामले में दर्ज किया गया केस

मोईद खान के खिलाफ अब जालसाजी का मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि मोईद खान के गिराए गए शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में गलत संख्या देकर पंजाब नेशनल बैंक को हॉल और कमरा किराए पर दिया गया था. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
(

अयोध्या गैंगरेप मामले के आरोपी मोईद खान की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. जानकारी के मुताबिक मोईद खान पर एक और मुकदमा दर्ज किया गया है. मोईद खान के खिलाफ अब जालसाजी का मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि मोईद खान के गिराए गए शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में गलत संख्या देकर पंजाब नेशनल बैंक को हॉल और कमरा किराए पर दिया गया था. 

इसके बाद अयोध्या विकास प्राधिकरण की तरफ से नोटिस देने के बाद बैंक को इसकी जानकारी प्राप्त हुई. कॉम्प्लेक्स पर कार्रवाई से पहले बैंक को शिफ्ट करने की वजह से पंजाब नेशनल बैंक को नुकसान हुआ था. इसके बाद भदरसा शाखा प्रबंधन श्रीप्रकाश ने अयोध्या के थाना पूराकलंदर में मोईद खान के खिलाफ जालसाजी का मामला दर्ज कराया है. मोईद खान के ऊपर पहले से ही गैंगरेप और गैंगस्टर का मामला दर्ज है. 

गैंगरेप मामले में चल रही है सुनवाई

यहां आपको यह भी बता दें कि मोईद खान और उसके ड्राइवर पर अयोध्या में दलित नाबालिग युवती के साथ रेप करने का आरोप है. इस मामले में पहले से ही कोर्ट में सुनवाई चल रही है. मामले में आज भी कोर्ट में सुनवाई है. इससे पहले 1 अक्टूबर को सामने आई डीएनए रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हो गई है क्योंकि युवति और खान के ड्राइवर का डीएनए सेंपल मेल खा गया है. हालांकि, मोइद खान का डीएनए सेंपल मेल नहीं खाया है लेकिन इसके बाद भी उसकी मुश्किलें कम नहीं हुई है. 

Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Elections: Amit Shah के बयान से महायुति में मची हलचल, BJP ने दी सफाई