त्रिपुरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो रैलियों को करेंगे संबोधित

त्रिपुरा की 60 सीटों पर 16 फरवरी को मतदान होना है. जबकि मेघालय और नगालैंड में 27 फरवरी को मतदान होना है. तीनों राज्यों की मतगणना एक साथ दो मार्च को होगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज त्रिपुरा में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री माणिक साहा, भाजपा के राज्य चुनाव प्रभारी महेश शर्मा और पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य यहां महाराजा बीर बिक्रम (एमबीबी) हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री की अगवानी करेंगे. पीएम मोदी धलाई जिले के अंबासा में दोपहर 12 बजे के आसपास पहली रैली को संबोधित करेंगे और दूसरी रैली को गोमती में अपराह्न तीन बजे संबोधित करने की संभावना है.

त्रिपुरा बीजेपी के शीर्ष सूत्र के मुताबिक, पीएम मोदी 13 फरवरी को त्रिपुरा का भी दौरा करेंगे. बीजेपी ने 55 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की है, जबकि शेष पांच सीटों को अपने गठबंधन इंडीजेनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के लिए छोड़ दिया है. वाम-कांग्रेस गठबंधन ने भी सभी 60 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.

त्रिपुरा की 60 सीटों पर 16 फरवरी को मतदान होना है. जबकि मेघालय और नगालैंड में 27 फरवरी को मतदान होना है. तीनों राज्यों की मतगणना एक साथ दो मार्च को होगी.

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले केंद्र का बड़े इन्फ्रास्ट्रक्चर विकास को अंतिम रूप देने पर जोर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री माणिक साहा ने गुरुवार को पार्टी का घोषणापत्र जारी किया था. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा था, "जब बीजेपी 'संकल्प पत्र' लाती है, तो यह सिर्फ एक विजन डॉक्यूमेंट नहीं,  लोगों के प्रति बीजेपी की प्रतिबद्धता है."

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी
Topics mentioned in this article