असम: नाबालिग लड़की से रेप मामले के संदिग्ध की सीन रिक्रिएट के दौरान मौत, पढ़ें क्या हुआ था

रात लगभग आठ बजे ट्यूशन से पढ़ाई के बाद साइकिल से घर लौट रही नाबालिग पर तीन लोगों ने हमला कर दिया था और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गुवाहाटी:

असम के नागांव जिले में तीन व्यक्तियों द्वारा हाल ही में 14 वर्षीय एक किशोरी से कथित तौर पर बलात्कार किया गया था. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. जिसे आज सुबह क्राइम सीन रिक्रिएट के लिए अपराध स्थल ले जाया गया था, जहां पर उसकी मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार पुलिस सुबह 4 बजे क्राइम सीन रिकंस्ट्रक्शन के लिए आरोपी को घटना स्थल पर लेकर गई थी. इस दौरान आरोपी तफाजुल इस्लाम ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की और तालाब में कूद गया. पुलिस ने बाद में आरोपी का शव तालाब से बरामद किया.

असम में नाबालिग लड़की के साथ कथित बलात्कार मामले में तीन संदिग्धों में से एक तफाजुल इस्लाम को कल गिरफ्तार किया गया था.  बता दें इस घटना के विरोध में राज्य में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन हुए हैं. मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का बात कही है.

ट्यूशन से लौटते समय किया रेप

बृहस्पतिवार रात लगभग आठ बजे ट्यूशन से पढ़ाई के बाद साइकिल से घर लौट रही नाबालिग पर तीन लोगों ने हमला कर दिया और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया था. ये तीनों मोटरसाइकिल पर आए और नाबालिग को घेर लिया था. पुलिस ने बताया कि उन्होंने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसे घायल और बेहोशी की हालत में एक तालाब के निकट सड़क के किनारे छोड़ दिया. कक्षा 10वीं की छात्रा को बाद में स्थानीय लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी.

Advertisement

पुलिस ने बताया कि उसे पहले क्षेत्र के एक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया और बाद में इलाज तथा मेडिकल जांच के लिए नागांव के एक अस्पताल में भेज दिया गया. इस मामले में तीन में से एक आरोपी को पकड़ा गया था. जबकि अन्य को पकड़ने के लिए तलाशी जारी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  जर्मनी: मेले में घुस गया चाकूबाज और मच गया कोहराम, कई घायल

Video : Kolkata Rape Murder Case: Sanjay Roy के गुनाहों की कुंडली और Crime की कहानी उसके दोस्तों की जुबानी

Advertisement
Featured Video Of The Day
First Round की 24 Assembly Seats पर कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर, निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?