"जितनी बीजेपी की जीत होगी..." : प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सांसदों को दिया अगले चुनाव में जीत का मंत्र

संसद में आज भी विपक्ष का हंगामा जारी है. पिछले कई दिनों से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता जाने के मुद्दे पर विपक्ष लगातार हंगामा कर रहा है. ऐसे में सदन की कार्यवाही बाधित हो रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सांसदों को अगले चुनाव में जीत का मंत्र दिया. 9 साल के मोदी सरकार की उपलब्धियो के बारे में 15 मई से 15 जून तक देश भर में बीजेपी के सांसद अपने इलाके में बताएंगे. इस दौरान सामाजिक कार्यक्रम के जरिए बीजेपी के सांसद अपनी बात पहुंचाएंगे. हालांकि, इसे राजनीतिक कार्यक्रम कम सामाजिक समरसता का कार्यक्रम रखने पर जोर दिया जाएगा.

सांस्कृतिक उत्सव कीजिए...
भाजपा 'धरती मां बचाओ' अभियान चलाएगी. प्रधानमंत्री ने सांसदों से कहा कि जैविक खेती को बढ़ावा दें. लोकसभा 6 अप्रैल तक चलेगा. इस दौरान राजनीतिक हमले होंगे. जितनी बीजेपी की जीत होगी, उतना ही ज़्यादा टारगेट किया जाएगा. नई तकनीक का उपयोग करें. मन की बात को हर परिवार से जोड़ें. जीवन के अनुभव को लोगों तक शेयर करें. राजनैतिक एक्शन कम और सामाजिक एक्शन ज़्यादा करें. खेल महोत्सव की तरह सांस्कृतिक उत्सव कीजिए.

संसद में हंगामा
आपको बता दें कि संसद में आज भी विपक्ष का हंगामा जारी है. पिछले कई दिनों से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता जाने के मुद्दे पर विपक्ष लगातार हंगामा कर रहा है. ऐसे में सदन की कार्यवाही बाधित हो रही है. लोकसभा और राज्यसभा में आज भी राहुल गांधी की सदस्यता खत्म किए जाने और कई अन्‍य मुद्दों पर विपक्ष का हंगामा जारी है. ऐसे में राज्‍यसभा और लोकसभा की कार्यवाही को दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित करना पड़ा है.

यह भी पढ़ें-
कांग्रेस की डिनर मीटिंग से उद्धव ठाकरे की गैर-मौजूदगी के बाद विपक्ष ने लिया नया 'संकल्प'
भारत के अनुरोध के बाद नेपाल ने अमृतपाल सिंह को निगरानी सूची में डाला, सीमा पर अलर्ट

Featured Video Of The Day
Lucknow Building Collapse: तीन मंजिला इमारत गिरने से 5 की मौत, 24 लोग घायल; Rescue Operation जारी