भाजपा सांसद और विधायक के हेट स्पीच पर हिम्मत दिखाकर कुछ तो बोलें केजरीवाल : सुप्रिया श्रीनेत

सुप्रिया ने कहा कि सवाल मोदी जी के छोटे रीचार्ज अरविन्द केजरीवाल से भी है, जो मौन धारण किए बैठे हैं. सवाल पूछने पर केजरीवाल कहेंगे कि दिल्ली पुलिस मेरे अधीन नहीं है, पर उनकी ज़बान तो उनके अधीन है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा और लोनी विधायक के विवादित बयानों पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने पूछे सवाल.
नई दिल्ली:

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा और लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर के विवादित बयानों पर हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस मामले में अब मोर्चा खोला है कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने. कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा के साथ-साथ अरविंद केजरीवाल को भी पूरे मामले में घसीट लिया और उन्हें हिम्मत दिखाने की चुनौती दे दी.

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि 72 घंटे हो गए हैं बीजेपी सांसद के कुत्सित बयान सार्वजनिक हुए लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. लोनी के एक और बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने मारकाट की बात की लेकिन उनपर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.
ये लोग ऐसे बयान इसलिए देते हैं, क्योंकि ये श्योर शॉट हैं कि ऐसा करने और कहने से बीजेपी में टिकट, मंत्री पद आदि तय है. इनके आदर्श अनुराग ठाकुर जैसे नेता हैं.

श्रीनेत ने मीडिया को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मीडिया के चरण चुंबक भी चुप बैठे हैं. इसके बाद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए सुप्रिया ने कहा कि सवाल मोदी जी के छोटे रीचार्ज अरविन्द केजरीवाल से भी है, जो मौन धारण किए बैठे हैं.
सवाल पूछने पर केजरीवाल कहेंगे कि दिल्ली पुलिस मेरे अधीन नहीं है, पर उनकी ज़बान तो उनके अधीन है. हिम्मत कर कुछ बोलिए अरविंद केजरीवाल. इस मामले में कोर्ट को संज्ञान लेना चाहिए, क्योंकि जिन सबको बोलना चाहिए, वहां सुई पटक सन्नाटा है.

यह भी पढ़ें-

कलकत्ता विश्वविद्यालय की कुलपति की पुन: नियुक्ति रद्द, सुप्रीम कोर्ट की भी लगी मुहर

Featured Video Of The Day
Rajasthan में सामने आया Fake Degree का मामला, पैसे लेकर दी जाती थीं डिग्रियां, 9 लोग गिरफ़्तार