Apple iPhone 16 की ऐसी दीवानगी, खरीदने के लिए 21 घंटे लाइन में लगा रहा ये शख्स

Apple iPhone 16 की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भारत में इसके लॉन्च होते ही भीड़ इस शानदार फोन को अपना बनाने के लिए स्टोर के बाहर टूट पड़ी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A

विदेशों में ही नहीं बल्कि भारत में भी Apple iPhone की दीवानगी लोगों में किस कदर है, ये किसी से छिपा नहीं है. फोन लॉन्च होते ही लोग इसे खरीदने के लिए टूट पड़ते हैं. Apple iPhone के दीवानों के लिए खुशी की खबर यह है कि  Apple iPhone 16 इंडिया में भी लॉन्च हो चुका है. अपना ड्रीम फोन लेने के लिए लोग लंबी लाइनों में घंटों तक लगे हैं. एप्पल आईफोन के ऐसा ही एक दीवाने गुजरात के उज्जवल शाह भी है. अपना फेवरेट आईफोन-16 लेने के लिए वह 21 घंटे तक लाइन में लगे रहे.  वह Apple iPhone 16 खरीदने के लिए मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) के Apple स्टोर में जाने वाले पहले शख्स बन गए. 

ये भी पढ़ें-लोग लंबी कतारों में लगे रहे और एक शख्स को iPhone 16 ऑनलाइन आर्डर से चंद मिनटों में मिल गया!

Apple iPhone 16 की ऐसी दीवानगी

 उज्जवल शाह ने एप्पल का नया आईफोन पाने के लिए अहमदाबाद से मुंबई तक का सफ़र तय किया. उन्होंने न्यूज एसेंसी पीटीआई से कहा कि, "मैं बहुत उत्साहित हूं. मैं यहां 21 घंटे से खड़ा हूं. मैं (Apple) स्टोर में जाने वालों की कतार में सबसे पहले हूं. iPhone 16में कई नए फ़ीचर हैं."

Advertisement

आईफोन खरीदने वालों में बेंगलुरू के विवेक भी शामिल हैं. उन्होंने एएनआई से कहा कि वह गुरपवार को  सुबह 4 बजे एप्पल बीकेसी स्टोर पहुंच गए थे.

Advertisement

 iPhone 16 की कीमत जानिए

  • iPhone 16 सीरीज़ में iPhone 16 (बेस मॉडल), iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max शामिल हैं.
  • iPhone 16 Pro कई शानदार कलर्स में मौजूद है, जिसमें डार्क ब्लैक टाइटेनियम, ब्राइट व्हाइट टाइटेनियम, नेचुरल टाइटेनियम और न्यू डेजर्ट टाइटेनियम शामिल है.
  • आईफोन 16 में बैटरी  बेकअप दूसरे आईफोन से शानदार है.  
  • भारत में iPhone 16 की कीमत 79,900 रुपए है.  
  • iPhone 16 Plus की कीमत 89,900 रुपए.
  •  iPhone 16 Pro की शुरुआती कीमत 1,19,900 और iPhone 16 Pro Max की कीमत 1,44,900 रुपए है.


iPhone 16 के फीचर्स जानिए

iPhone 16 Pro का कैमरा भी शानदार है, जिसमें 48MP फ़्यूज़न कैमरा है. इसमें सेकेंड जनरेशन का क्वाड-पिक्सल सेंसर और ज़ीरो शटर लैग है. नया 48MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 120mm फ़ोकल लेंथ वाला 5x टेलीफ़ोटो लेंस, फ़ोटोग्राफ़िक क्षमताओं को बढ़ाता है. जबकि कैमरा कंट्रोल परफेक्ट शॉट कैप्चर करने के लिएकई ऑप्शन मौजूद हैं. इससे हर फोटो शानदार आएगी. 

Advertisement

Apple का ट्रेड-इन प्रोग्राम

Apple ने एक ट्रेड-इन प्रोग्राम भी लॉन्च किया है. जिसके तहत ग्राहक अपने पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करने पर 4,000 से लेकर 67,500 तक की छूट पा सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal से Atishi की Cabinet कितनी अलग? नए चेहरे से Dalit को साधने की कोशिश