अनुराग ठाकुर को मोदी 3.0 कैबिनेट में नहीं मिली जगह, सामने आयी पहली प्रतिक्रिया

अनुराग ठाकुर ने कहा कि पहले हम पार्टी के कार्यकर्ता पहले हैं. हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता ने मुझे पांचवी बार सांसद बना है और पांचवी बार सांसद बनना एक संसदीय क्षेत्र से अपने आप में बड़े सम्मान की बात है. भारतीय जनता पार्टी ने मुझे पांच बार चुनाव लड़ने का अवसर दिया. कार्यकर्ता के रूप में पहले भी काम किया है और आगे भी करेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेकर आज इतिहास रचने जा रहे हैं. हमीरपुर से लगातार पांचवीं बार जीतकर आए अनुराग ठाकुर ने कहा कि शुभकामनाएं देता हूं और आशा करता हूं कि मोदी जी के नेतृत्व में उनके तीसरे कार्यकाल में शानदार तरीके से देश का विकास होगा और यह जो हम कहते थे 'स्केल एंड स्पीड' वह देखने को मिलेगा.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में मुझे पूर्ण विश्वास है कि देश नई ऊंचाइयों पर जाएगा और तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था भी बनेगा. विकसित भारत का जो हमारा रोड मैप है. उस पर हम तेजी से आगे बढ़ेंगे. काफी लोग मोदी जी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आए हैं.

मंत्रीमंडल के सवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि पहले हम पार्टी के कार्यकर्ता पहले हैं. हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता ने मुझे पांचवी बार सांसद बना है और पांचवी बार सांसद बनना एक संसदीय क्षेत्र से अपने आप में बड़े सम्मान की बात है. बीजेपी ने मुझे पांच बार चुनाव लड़ने का अवसर दिया. कार्यकर्ता के रूप में पहले भी काम किया है और आगे भी करेंगे.

हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को जीत मिली है. वह यहां से लगातार पांचवीं बार जीते हैं. अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल रायजादा को डेढ़ लाख से ज्यादा वोटों से शिकस्त दी है.

ये भी पढ़ें:- 
स्मृति इरानी, अनुराग ठाकुर... मोदी के नए मंत्रिमंडल से किस-किस का कटा पत्ता, देखें लिस्ट

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 | Madhya Pradesh की तरह हरियाणा में भी Congress का गुब्बारा फूटेगा : PM Modi
Topics mentioned in this article