कोटा में एक और छात्र ने की आत्महत्या, ले रहा था JEE की कोचिंग

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि छात्र आयुष तलवंडी क्षेत्र में करीब 2 साल से एक पीजी में रह रहा था. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम के बारे में पीजी संचालक से जानकारी ली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(

कोटा में एक अन्य कोचिंग स्टूडेंट के सुसाइड करने का मामला सामने आया है. शनिवार देर रात को बिहार के मोतिहारी जिले के रहने वाले कोचिंद छात्र आयुष ने आत्महत्या कर ली. छात्र आयुष करीब 2 साल से कोटा में रहकर इंजीनियरिंग की प्रतियोगी परीक्षा जेईई की तैयारी कर रहा था. छात्र के आत्महत्या की सूचना मिलते ही महावीर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. 

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि छात्र आयुष तलवंडी क्षेत्र में करीब 2 साल से एक पीजी में रह रहा था. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम के बारे में पीजी संचालक से जानकारी ली है. वहीं छात्र के परिजनों को पुलिस ने सूचना दी है कि परिजनों के आने के बाद मृतक छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. 

कोटा में कोचिंग स्टूडेंटस के सुसाइड के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिला प्रशासन की ओर से स्टूडेंटस को स्ट्रेस फ्री रखने के लिए अभियान भी चलाए जा रहे हैं. अभियानों के तहत किए जा रहे प्रयासों में कई बार पुलिस टीम को सफलता भी मिली है लेकिन कोचिंग स्टूडेंट के सुसाइड के मामलों में पूर्णतया विराम नहीं लग रहा है.

Featured Video Of The Day
Porn Star Riya Barde पर बड़ा खुलासा, हिंदू नहीं मुस्लिम हैं पोर्न स्टार रिया...Bangladesh से निकला बड़ा कनेक्शन
Topics mentioned in this article