पंजाब के बठिंडा में सेना के एक जवान की मौत, गलती से चली गोली से हुआ हादसा

पंजाब के बठिंडा में सेना के एक जवाब की मौत हो गई है. बठिंडा पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी कि गलती से चली गोली के कारण ये हादसा हुआ है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बठिंडा पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी कि गलती से चली गोली के कारण ये हादसा हुआ
बठिंडा:

पंजाब के बठिंडा मिलिटरी स्टेशन में सेना के एक जवाब की मौत हो गई है. बठिंडा पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी कि गलती से चली गोली के कारण ये हादसा हुआ है. सेना ने इस हादसे के बारे में पुलिस को जानकारी दी है. बता दें कि इससे पहले पंजाब के बठिंडा में सैन्य स्टेशन पर बुधवार तड़के हुई गोलीबारी में चार सैनिकों की मौत हो गई. इस घटना के बाद उन दो लोगों की तलाश की जा रही है, जिन्हें इंसास राइफल और कुल्हाड़ी के साथ घटनास्थल पर देखा गया था.

बताया जा रहा है कि बुधवार को अलर्ट जारी होने के बाद एक जवाब अपना हथियार तैयार कर रहा था, तभी लगती से गोली चल गई. इसके चलते जवान की मौत हो गई. ये भी कहा गया है कि शुरुआती जांच में इन दोनों घटनाओं में कोई संबंध नजर नहीं आ रहा है.

पंजाब के बठिंडा मिलिटरी स्टेशन में फायरिंग के संदिग्ध दो नकाबपोशों की तलाश जारी है. सेना के मेजर ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में कुर्ता पायजामा, चेहरे पर नकाब लगाए दो हमलावरों का ज़िक्र किया गया है. ये भी बताया गया कि ग़ायब हुई इंसास राइफ़ल भी मिल गई हैं. पुलिस ने बताया कि बठिंडा छावनी पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा-302 (हत्या) और सशस्त्र अधिनियम के तहत दो अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें:- 
फायरिंग की घटना के बाद पंजाब के बठिंडा में आर्मी बेस की सुरक्षा पर उठ रहे सवाल
कोरोनावायरस अपडेट : 24 घंटे में 10,158 नए COVID-19 केस, कल के मुकाबले 29.7% बढ़े मामले

Featured Video Of The Day
Spotlight: Film 'महाराज' से Acting की दुनिया में कदम रखने वाले Junaid Khan से खास बातचीत |Aamir Khan
Topics mentioned in this article