महाराष्ट्र के जंगल में मिली अमेरिकी महिला ने कहा, खुद को पेड़ से बांध लिया था

सिंधुदुर्ग जिले के एक जंगल में लोहे की जंजीर से पेड़ से बंधी मिली 50 वर्षीय अमेरिकी महिला ने अब पुलिस को बताया है कि उसने खुद को जंजीर से बांधा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले के एक जंगल में लोहे की जंजीर से पेड़ से बंधी मिली 50 वर्षीय अमेरिकी महिला ने अब पुलिस को बताया है कि उसने खुद को जंजीर से बांधा था और इस घटना में कोई और शामिल नहीं था. अधिकारी ने महिला द्वारा आत्म-क्षति पहुंचाने के इस कृत्य के लिए उसकी मानसिक स्वास्थ्य स्थिति का हवाला दिया है.

ऐसा बताया जा रहा है कि महिला मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रही है. एक चरवाहे ने 27 जुलाई को जंगल में जब उसकी चीखें सुनीं तो मामला सामने आया. पेड़ से बंधी महिला काफी कमजोर दिखाई दी. मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस ने उसे बचाया और अस्पताल ले गई.

सिंधुदुर्ग पुलिस ने शनिवार को महिला का बयान दर्ज किया, जिसमें उसने बताया कि वह तीन ताले और लोहे की जंजीर लेकर आई थी और उसने एक ताले और जंजीर का इस्तेमाल करके खुद को सोनुरली गांव के पास जंगल में एक पेड़ से बांध लिया.

पुलिस ने उसके पास से उसके अमेरिकी पासपोर्ट की फोटोकॉपी और तमिलनाडु के पते वाला आधार कार्ड बरामद किया है. उसके पास से उसके अमान्य हो चुके वीजा की कॉपी भी बरामद हुई है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?