रोड रेज की वजह से हुई थी अमेजन के सीनियर मैनेजर की हत्या : पुलिस

पुलिस ने इस मामले में बाद में माया को गिरफ्तार किया था. माया ने ही दोनों पर फायरिंग की थी. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने भजनपुरा में अमेजन के सीनियर मैनेजर की हत्या के मामले को सुलझा लिया है. पुलिस इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान बिलाल गनी के रूप में की है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी बिलाल गनी ने बताया कि हत्या की मुख्य वजह रोड रेज थी. जिस समय यह घटना हुई उस दौरान बिलाल के साथ माया गैंग का मोहम्मद समीर उर्फ माया, सोहेल, मोहम्मद जुनैद और अदनाम उर्फ डॉन भी मौजूद थे. ये सभी लोग माया के घर पार्टी करके बाइक और स्कूटी से लौट रहे थे. 

पुलिस की जांच में पता चला है कि जिस समय ये लोग बाइक और स्कूटी से लौट रहे थे उसी दौरान भजनपुरा में एक संकरी गली में दूसरी तरफ से बाइक पर हरप्रीत और गोविंद आ रहे थे. गली संकरी होने के कारण किसी एक को बाइक रोकनी पड़ती तभी दूसरे की बाइक निकलती.

बाइक रोकने को लेकर झगड़ा हुआ ,इसके बाद माया ने फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में हरप्रीत की मौत हो गई थी, जबकि उसका साथी गोविंद घायल गया था. पुलिस ने इस मामले में बाद में माया को गिरफ्तार किया था. माया ने ही दोनों पर फायरिंग की थी. 

Featured Video Of The Day
Waqf Amended Bill: 2.5 Crores Email नए बिल के खिलाफ आए, Waqf Board पर अब क्या होगा आगे, NDTV स्पेशल
Topics mentioned in this article