आलिया भट्ट पर एक्शन नहीं, BMC अधिकारी बोले- नहीं हुआ क्वारन्टीन नियमों का उल्लंघन

बीएमसी के एक अधिकारी ने कहा कि आलिया भट्ट ने कोरोना नियमों का उल्लंघन नहीं किया है. इससे पहले, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर क्वारन्टीन नियमों का उल्लंघन का आरोप लगा था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
क्वारन्टीन नियमों का उल्लंघन नहीं : बीएमसी अधिकारी (फाइल फोटो)
मुंबई:

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी ने एक बार फिर बॉलीवुड में हलचल मचा दी है. हाल ही में कई बड़े स्टार्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस बीच, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर क्वारन्टीन के नियमों का उल्लंघन का आरोप लगा. हालांकि, बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि आलिया भट्ट ने दिल्ली जाने के दौरान किसी क्वारंटीन नियम का उल्लंघन नहीं किया है. 

अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि दिल्ली जाने से पहले आलिया भट्ट की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई थी और वह क्वारन्टीन में नहीं थीं.

फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के घर पर डिनर पार्टी में शामिल होने के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अमृता अरोड़ा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों में इस तरह का दावा किया जा रहा था कि आलिया भट्ट ने क्वारन्टीन नियमों का उल्लंघन करते हुए एक फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली की यात्रा की.

अधिकारी ने कोरोना नियमों के उल्लंघन से जुड़ी खबरों को खारिज करते हुए कहा, "यदि आलिया ने निगेटिव कोरोना रिपोर्ट के साथ यात्रा की है तो उन पर कोई कार्रवाई नहीं बनती है."

अधिकारी ने कहा कि गुरुवार सुबह से बॉलीवुड हस्तियों के संपर्क में आए लोगों में किसी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव नहीं आई है. 

Advertisement

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, करण जौहर के घर मौजूद रहीं सीमा खान और माहीप कपूर का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. माहीप कपूर के बाद उनकी बेटी शनाया कपूर भी कोरोना संक्रमित मिली हैं. हालांकि, करण जौहर का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है.

वीडियो: कोरोना संक्रमित होने के बाद BMC की कार्रवाई, करीना कपूर, अमृता की बिल्डिंग सील

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई
Topics mentioned in this article