सीएम योगी के पैर छूने के बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने अखिलेश यादव को लगाया गले

Akhilesh Yadav meets Rajnikanth: सपा प्रमुख ने अपने आवास पर एक-दूसरे के साथ बैठकर हंसते हुए एक फोटो पोस्ट की. जिसमें अखिलेश यादव और रजनीकांत काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
A
नई दिल्ली:

बीते दिन सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से लखनऊ स्थित उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान वह सीएम योगी के पैर छूते हुए नजर आए थे. अब समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज साउथ स्टार को गले लगाते हुए एक फोटो ट्वीट की. इसके साथ ही उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा उसे योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष के रूप में देखा जा रहा है.

इंजीनियरिंग के दौरान रजनीकांत से मिले थे अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने फोटो पोस्ट करने के साथ लिखा, "जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं. मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकांत जी को देखकर जितनी ख़ुशी होती थी वो आज भी बरकरार है. हम 9 साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले और तब से दोस्ती है."

Advertisement

इसके अलावा उन्होंने अपने आवास पर एक-दूसरे के साथ बैठकर हंसते हुए एक और फोटो पोस्ट की. जिसमें अखिलेश यादव और रजनीकांत दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Advertisement

यूपी के उपमुख्यमंत्री ने फिल्म 'जेलर' में रजनीकांत की एक्टिंग को सराहा

आपको बता दें कि रजनीकांत ने शनिवार को लखनऊ में योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की. वह अपनी फिल्म 'जेलर' (Jailer) की स्क्रीनिंग के लिए शुक्रवार रात लखनऊ पहुंचे, जिसमें यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) भी शामिल हुए. यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रजनीकांत के एक्टिंग स्किल कौशल की तारीफ की और कहा, "मैं भी 'जेलर' नाम की फिल्म देखने का मौका मिला. मैंने रजनीकांत की कई फिल्में देखी हैं और वह इतने प्रतिभाशाली अभिनेता हैं कि भले ही फिल्म में ज्यादा कॉन्टेंट न हो, फिर भी वह अपने परफॉर्मेंस से उसे ऊंचा उठा देते हैं.'

Advertisement

फिल्म 'जेलर' बॉक्स ऑफिस पर हिट 
फिल्म 'जेलर' 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है. भारत में, फिल्म का आठ दिनों का कुल कलेक्शन ₹ 235.65 करोड़ (17 अगस्त तक) रहा. यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज हुई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: सभी सीटों पर वोट डालने उमड़ रही जनता, किस तरफ है चुनावी रुख ?
Topics mentioned in this article