कोलकाता जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट को असाम में करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

144 यात्रियों को ले जा रहे विमान की असाम एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई. कोलकाता जा रही इस फ्लाइट ने सिलचर के एयरपोर्ट से सुबह 7.52 पर ही उड़ान भरी थी कि पायलट ने तकनीकी खामी पकड़ ली और इसकी सुबह 8.13 बजे इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दिसपुर:

असाम के सिलचर स्थित कुम्भीग्राम एयरपोर्ट से उड़ान भरने के चंद मिनटों बाद ही एयर इंडिया की फ्लाइट को ​तकनीकी खराबी के चलते एयरपोर्ट लौटना पड़ा. 144 यात्रियों को ले जा रहे विमान की असाम एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई. कोलकाता जा रही इस फ्लाइट ने सिलचर के एयरपोर्ट से सुबह 7.52 पर ही उड़ान भरी थी कि पायलट ने तकनीकी खामी पकड़ ली और इसकी सुबह 8.13 बजे इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी.

दिल्ली एयरपोर्ट पर एक शख्स के बैग से बरामद हुए महंगे मोती और रत्न, कीमत लाखों में

सिलिचर का डिफेंस एयरपोर्ट फिलहाल आंशिक रूप से डोमेस्टिक एयरपोर्ट के तौर पर भी इस्तेमाल हो रहा है. अधिकारियों ने बताया कि विमान में सवार सभी यात्री और क्रू के सदस्य सुरक्षित हैं. यात्रियों को तकनीकी खराबी और फ्लाइट के रद्द होने की जानकारी दे दी गई है. एयरपोर्ट डायरेक्टर ने यह सुनिश्चित किया कि सभी फंसे हुए यात्रियों को जलपान परोसा जाए. विमान को पहले तीसरे बे में पार्क किया गया था, जिसके कारण अन्य विमानों के लिए और कोई बे खाली नहीं था. इसके बाद NOTAM एक्शन लिया गया और इस विमान को आइसोलेशन बे में पार्क किया गया. 

एयरलाइंस को कैंसिलेशन व टिकिट की रीशेड्यूलिंग करने के आदेश दिए गए हैं, ताकि यात्रियों को परेशानी न हो.

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment