एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान के इंजन में लगी आग, बेंगलुरु हवाई अड्डे पर सुरक्षित लैंडिंग

बेंगलुरु से कोच्चि जा रहे एयर इंडिया एक्‍सप्रेस के विमान के इंजन में अचानक आग लग गई. इसके बाद बेंगलुरु हवाई अड्डे पर उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
विमान बेंगलुरु से कोच्चि जा रहा था...
नई दिल्ली:

एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) के विमान के एक इंजन में शनिवार रात उड़ान भरने के तुरंत बाद आग लगने के कारण बेंगलुरु हवाई अड्डे पर उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. इसके बाद सभी यात्रियों को विमान से सुरक्षित उतारा गया. यह विमान बेंगलुरु से कोच्चि जा रहा था. सूत्रों ने बताया कि उड़ान भरने के तुरंत बाद चालक दल के सदस्यों ने इंजन में आग लगने के बारे में एटीसी को सूचना दी.

एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक प्रवक्ता ने कहा, "बेंगलुरु-कोच्चि फ्लाइट के उड़ान भरते ही दाहिने इंजन से आग की लपटे निकलती देखी गईं. इसके बाद विमान को वापस उतारने का फैसला किया गया और शनिवार रात विमान बेंगलुरु हवाई अड्डे पर सुरक्षित उतरा. ग्राउंड सर्विसेज ने भी आग की सूचना दी थी. विमान को खाली कराया गया."

Advertisement

उन्होंने बताया कि सभी यात्रियों को विमान से सुरक्षित उतारा गया और किसी को चोट नहीं आई है. एयरलाइंस यात्रियों के लिए वैकल्पिक विमान की व्यवस्था कर रही है. प्रवक्ता ने कहा कि नियामक के साथ मिलकर घटना की पूरी जांच की जाएगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)