फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने के मामले में IGI थाने में एयर इंडिया के पायलट से पूछताछ

एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसी केस के बारे में पूछताछ के लिए फ्लाइट के दो पायलट थाने पहुंचे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एक उड़ान में नशे में धुत एक यात्री द्वारा सहयात्री पर कथित तौर पर पेशाब किए जाने की घटना के संबंध में एअर इंडिया के जिन कर्मचारियों को तलब किया है. उनमें से दो पायलट पूछताछ के लिए आईजीआई एयरपोर्ट थाने पहुंचे. दरअसल, मामले में पायलट और सह-पायलट समेत एअर इंडिया के कुछ कर्मचारियों को शुक्रवार को पेश होने के लिए समन जारी किया गया था, लेकिन वे पेश नहीं हुए थे.

सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि अब उन्हें आज सुबह 10.30 बजे पुलिस उपायुक्त (हवाई अड्डा) के कार्यालय में तलब किया गया है. पुलिस ने पीड़िता द्वारा एअर इंडिया से की गई शिकायत के आधार पर बुधवार को घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की थी.  आरोपी शंकर मिश्रा ने पिछले साल 26 नवंबर को एअर इंडिया की उड़ान में बिजनेस क्लास में कथित रूप से नशे की हालत में बुजुर्ग महिला सहयात्री की सीट के पास जाकर उस पर कथित तौर पर पेशाब किया था.

कैलिफोर्निया आधारित एक अमेरिकी बहुराष्ट्रीय वित्तीय सेवा कंपनी की भारतीय इकाई के उपाध्यक्ष मिश्रा को घटना के बाद नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है. आपको बता दें कि इस मामले के आरोपी को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया था कि मिश्रा को पकड़ने के लिए गठित टीम मुंबई और बेंगलुरु भेजी गई थी.

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र : विधायक योगेश कदम की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

ये भी पढ़ें : बसपा सरकार के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी बेटे समेत दिल्ली में गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
HIBOX App Scam: Rhea Chakraborty को Delhi Police का Notice, 500 Crore की धोखाधड़ी का है मामला