"भीड़ ना लगाएं...": कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच AIIMS ने जारी की कर्मचारियों के लिए एडवाइजरी

दिल्ली में कोरोना संक्रमण बड़ी तेजी से फैल रहा है. रोजोना संक्रमण के सैकड़ों नए केस आ रहे हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए दिल्ली के सबसे बड़े अस्पताल ने अपने कर्मचारियों के लिए एडवाइजरी जारी की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

दिल्ली में सोमवार को कोविड-19 के 484 नए मामले दर्ज किए गए. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने अपने कर्मचारियों के लिए नई एडवाइजरी जारी है. इसके तहत एम्स परिसर में 5 लोगों को एक साथ इकट्ठा होने से मना किया गया है. कैंटीन में भीड़ न लगाने की सलाह दी गई है. वर्क प्लेस पर सर्जिकल मास्क लगाने को कहा गया है. 

साथ ही एम्स में दफ्तर के अंदर बाहर से आने वाले विजीटर्स की संख्या कम करने को कहा गया है. गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण बड़ी तेजी से फैल रहा है. रोजोना संक्रमण के सैकड़ों नए केस आ रहे हैं. 

दिल्ली में सोमवार को कोविड-19 के 484 नए मामले दर्ज किए गए और संक्रमण दर 26.58 प्रतिशत दर्ज की गई जिसका मतलब है कि हर चार में से एक व्यक्ति जांच में संक्रमित पाया गया. 

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस से संक्रमित तीन और लोगों की मौत हो गई. बहरहाल, स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया है कि इन मौतों की मुख्य वजह कोविड-19 नहीं था. 

यह भी पढ़ें -

-- मानहानि मामला: राहुल गांधी की अपील पर आज जवाब दाखिल करेंगे भाजपा विधायक
-- अमृतपाल के साथी पप्पलप्रीत को आज डिब्रूगढ़ लेकर जाएंगे पंजाब पुलिस के अधिकारी

Topics mentioned in this article