कन्नड़ एक्टर दर्शन को जेल में मिल रहा VIP ट्रीटमेंट? जेल की तस्वीर और वीडियो हो रहा वायरल

25 सेकंड के इस वीडियो में एक्टर एक चमकदार कमरे में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उनके पीछे दीवार पर बड़े पर्दे लगे हैं और कुछ कपड़े हुक पर लटके हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

बेंगलुरु जेल में बंद एक्टर दर्शन की खुले लॉन में तीन अन्य लोगों के साथ सिगरेट पीते हुए तस्वीर वायरल होने के बाद अब एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कन्नड़ एक्टर एक व्यक्ति के साथ फोन पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. एनडीटीवी स्वतंत्र रूप से वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकता है. 

फोटो के बाद वीडियो आया सामने

वीडियो की शुरुआत में पीले रंग की टी-शर्ट में एक शख्स दूसरी ओर दिख रहे अन्य शख्स को स्माइल पास करते हुए दिख रहा है. इसके बाद दूसरा व्यक्ति अपने फोन के साथ आगे चला जाता है और कैमरा को अपने चेहरे से दूर ले जाता है और किसी और को दे देता है. इसके बाद दर्शन का चेहरा दिखाई देता है जो दूसरी ओर नजर आ रहे शख्स को ग्रीट करता है. वह व्यक्ति उसके मुंह की ओर इशारा करते हुए पूछता है कि क्या एक्टर ने कुछ खाया है. मुस्कुराते हुए दर्शन सिर हिलाकर जवाब देते हैं और कुछ शब्दों में बात करने करने के बाद, दोनों एक-दूसरे को अलविदा कहते हैं.

वीडियो में शख्स से बात करते दिखे एक्टर दर्शन

25 सेकंड के इस वीडियो में एक्टर एक चमकदार कमरे में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उनके पीछे दीवार पर बड़े पर्दे लगे हैं और कुछ कपड़े हुक पर लटके हुए हैं. कन्नड़ एक्टर और उनकी दोस्त और एक्टर पवित्रा गौड़ा का नाम उन 17 लोगों में शामिल है, जो अपने फैन रेणुकास्वामी की हत्या के सिलसिले में न्यायिक हिरासत में हैं. 33 वर्षीय फैन ने कथित तौर पर गौड़ा को अश्लील मैसेज भेजे थे, जिसके बाद 9 जून को उसका शव बेंगलुरु के सुमनहल्ली में एक नाले के पास पाया गया था.

Advertisement

पहले वायरल हुआ था फोटो

रविवार को एक फोटो वायरल हुई जिसमें कथित तौर पर अभिनेता को लॉन चेयर पर गैंगस्टर विल्सन गार्डन नागा और उसके मैनेजर सहित तीन लोगों के बगल में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो ने एक्टर और उनके सहयोगियों को जेल के अंदर कथित तौर पर विशेष सुविधाएं मिलने पर संदेह जताया है.

Advertisement

रेणुकास्वामी के पिता ने कही ये बात

जेल प्राधिकारियों को मामले की आंतरिक जांच करने को कहा गया है. रेणुकास्वामी के पिता ने सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद सीबीआई जांच और जिम्मेदार लोगों को सजा देने की मांग की है. उन्होंने कहा, "ऐसी चीजों से लगता है कि सीबीआई जांच होनी चाहिए... तस्वीर देखकर मैं उसे (दर्शन) दूसरों के साथ सिगरेट पकड़े और चाय पीते हुए देखकर हैरान हूं. हमें संदेह होता है कि वह जेल में है या नहीं. जेल को जेल ही रहना चाहिए और कुछ और नहीं बनना चाहिए. उसके साथ अन्य सामान्य कैदियों की तरह व्यवहार किया जाना चाहिए, लेकिन यहां तो ऐसा लग रहा है कि वह किसी रिसॉर्ट में बैठा है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?