काला जठेड़ी के बाद तिहाड़ में बंद एक और गैंगस्टर ने गर्लफ्रेंड संग लिए 7 फेरे, शादी के लिए मिली थी 6 घंटे की पैरोल

Gangster Yogesh Tunda marriage : योगेश टुंडा की शादी विकासपुरी के आर्य समाज मंदिर में शादी हुई. वह तिहाड़ जेल में फिलहाल सजा काट रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

काला जठेड़ी के बाद गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या में शामिल गैंगस्टर योगेश टुंडा की आज शादी हुई. शादी के बाद गैंगस्टर को वापस जेल भेज दिया गया. सुरक्षा कारणों के चलते मीडिया को कवरेज की इजाजत नहीं दी गई. कोर्ट के आदेश के बाद आज विकासपुरी के आर्य समाज मंदिर में शादी हुई.

दिल्ली हाईकोर्ट के वकील वीरेंद्र मोहन ने बताया कि योगेश टुंडा को दिल्ली हाईकोर्ट ने 6 घंटे की कस्टडी पैरोल दी थी. दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन की टीम योगेश टुंडा को तिहाड़ जेल से विकासपुरी के आर्य समाज मंदिर लाई थी. गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड ने कोर्ट में याचिका लगाकर गैंगस्टर से शादी की दरख़्वास्त की थी, जिसके बाद कोर्ट ने शादी की इजाजत दी थी.

योगेश टुंडा की गर्लफ्रैंड का कोई क्रिमिनल बैकग्राउंड नहीं है. योगेश टुंडा के वकील वीरेंद्र मोहन ने बताया कि दिल्ली हाईकोर्ट ने 8 और 15 मार्च में से किसी एक दिन शादी की इजाजत दी थी. दोनों तरफ से 8-10 लोगों को शादी में शामिल होने की अनुमति थी. पुलिस ने शादी में शामिल होने वाले सभी लोगों की पहले से जानकारी ली थी और सभी को चेक करने के बाद ही शादी में शामिल होने की अनुमति दी. शादी के बाद योगेश टुंडा को फिर से तिहाड़ जेल भेज दिया गया. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article