बुधवार को होगा आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट,अम्बेडकर अस्पताल में हुआ मेडिकल टेस्ट

श्रद्धा मर्डर केस को लेकर दिल्ली पुलिस की तरफ से जांच जारी है. मंगलवार को अदालत ने आरोपी आफताब के रिमांड को एक बार फिर बढ़ा दिया. इधर दिल्‍ली पुलिस के अनुसार, आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफी टेस्ट बुधवार को होगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

श्रद्धा मर्डर केस को लेकर दिल्ली पुलिस की तरफ से जांच जारी है. मंगलवार को अदालत ने आरोपी आफताब के रिमांड को एक बार फिर बढ़ा दिया. इधर दिल्‍ली पुलिस के अनुसार, आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफी टेस्ट बुधवार को होगा. आज पॉलीग्राफी टेस्ट से पहले की प्रक्रिया की गयी, जिसमे कई तरह के टेस्ट किए गए. साथ ही सवाल जो पूछे जाने है उसे भी तैयार किया जा रहा है. दिल्ली पुलिस की टीम आज आफताब को लेकर अम्बेडकर अस्पताल पहुंची जहां उसका मेडिकल टेस्ट किया गया. 

गौरतलब है कि आरोपी आफताब पूनावाला के वकील के मुताबिक कोर्ट में आफताब ने जज के सामने कहा कि जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं उन आरोपों में पूरी तरीके से सच्चाई नहीं है. लेकिन जो कुछ भी मेरे द्वारा किया गया वह गुस्से में किया गया था. आफताब ने कोर्ट को बताया कि वह जांच में पुलिस को पूरा सहयोग कर रहा है. आरोपी ने कहा कि ज्यादा दिन होने के कारण बहुत कुछ याद नहीं कर पा रहे हैं.

पुलिस को अब तक वारदात में शामिल आरी, हथियार नहीं मिले हैं. श्रद्धा के सर का हिस्सा भी नहीं मिला है. बस कुछ हड्डियां और जबड़े का हिस्सा मिला है. वारदात में शामिल कपड़े भी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं. यहां तक की श्रद्धा के फोन की खोज में भी पुलिस लगी हुई है.

ये भी पढ़ें- 

Topics mentioned in this article