अभिनेत्री तुनिषा शर्मा सुसाइड केस : शीज़ान ख़ान ने डिलीट किए थे गर्लफ्रेंड के मैसेज, पुलिस को मिली 250 पन्नों की चैट

पुलिस सूत्रों के मुताबिक तुनिषा शर्मा की खुदकुशी के ठीक एक दिन पहले तुनिषा की मां नायगांव के शूटिंग के सेट पर गई थी. वहां उन्होंने शीज़ान ख़ान से कहा था कि वो उसकी बेटी से दूर रहे.

Advertisement
Read Time: 10 mins

पुलिस के मुताबिक जांच में शीज़ान की पहले भी एक गर्लफ्रेंड होने की जानकारी मिली है.

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में वालिव पुलिस आज आरोपी शीज़ान ख़ान को कोर्ट में पेश कर फिर से रिमांड की मांग करेगी. पुलिस के मुताबिक जांच में शीज़ान की पहले भी एक गर्लफ्रेंड होने की जानकारी मिली है. शीज़ान ने मोबाइल फोन से उसके साथ चैट भी किए थे, लेकिन वो चैट शीजान ने डिलीट कर दिए हैं. पुलिस अब ये पता करने में जुटी है कि शीजान ने वो चैट क्यों डिलीट किए?

चैट को रिट्रीव करने के लिए वालीव पुलिस व्हाट्स ऐप को चिट्ठी लिखने वाली है. पुलिस को शीज़ान के मोबाइल से 250 पन्नों का whatsapp चैट मिला. इसका स्टडी और एनालिसिस करना बाक़ी है. दोनों के बीच ब्रेकअप करीब 1 महीने पहले हो चुका था, लेकिन सेट पर सब कुछ नार्मल रहता था. टीवी सीरियल की लद्दाख शूट के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ. शीज़ान ने ब्रेक अप का कारण उम्र का अंतर और करियर को लेकर बताया है. शीज़ान और तुनिषा दोनों के ही पिता नहीं थे. दोनों की कमाई से ही उनका घर चलता था.

पुलिस डिलीट चैट के बारे में शीजान से पूछताछ और वेरिफाई करने के लिए रिमांड भी मांगेगी. सवाल ये भी है कि ये चैट शीज़ान ने कब और क्यों डिलीट किया? तुनिषा की खुदकुशी से पहले या फिर बाद में?

पुलिस सूत्रों के मुताबिक तुनिषा शर्मा की खुदकुशी के ठीक एक दिन पहले तुनिषा की मां नायगांव के शूटिंग के सेट पर गई थी. वहां उन्होंने शीज़ान ख़ान से कहा था कि वो उसकी बेटी से दूर रहे. अब वालीव पुलिस तुनिषा शर्मा की मां का बयान फिर से दर्ज करने वाली है.

इसके साथ ही यह जानकारी भी मिली है कि तुनिषा शर्मा ने जिस दिन खुदकुशी की थी, उस दिन शीज़ान ख़ान खाना खाने के बाद मेकअप रूम का दरवाजा जोर से बंद करके शॉट देने के लिए गया था. इसके बाद तुनिषा ने मेकअप रूम का दरवाजा बंद कर लिया था और सुसाइड कर लिया था.

यह भी पढ़ें-

खुदकुशी के बाद तुनिषा को अस्पताल लेकर गया था शीजान, CCTV फुटेज आया सामने
एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने टीवी सीरियल के सेट पर कथित रूप से फांसी लगाकर खुदकुशी की
"नेहरू जी की पहली कैबिनेट में 5 गैर कांग्रेसी नेता थे...": स्थापना दिवस समारोह में "लोकतंत्र" पर खरगे

Advertisement