एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने ट्रोल होने के बाद मांगी माफी, डिलीट किया गलवान के ज़िक्र वाला ट्वीट

सोशल मीडिया की दुनिया में काफी मुखर रहने वाली रिचा चड्ढा को अंदाजा तक नहीं था कि लोग उनकी क्या गत बनाएंगे. वरना शायद वह इस तरह का ट्वीट करने से पहले हजार बार सोचतीं. सोशल मीडिया पर रिचा चड्ढा की इस पोस्ट को देखते ही लोग भड़क उठे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने ट्रोल होने के बाद माफी मांग ली है.

बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा को रणनीतिक मामलों में बोलना भारी पड़ गया है. मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि रिचा चड्ढा को माफी मांगनी पड़ी और सेना से अपने परिवार के जुड़ाव का हवाला देना पड़ा. इसके साथ ही गलवान पर किए गए अपने ट्वीट को भी उन्होंने डिलीट कर दिया है. पढ़ें रिचा चड्ढा का माफीनामा- 

Advertisement

आपको बता दें कि इसी मंगलवार को उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने कहा था कि भारतीय सेना POK को वापस लेने के लिए तैयार है और उसे सिर्फ सरकार के आदेश का इंतजार है. इसी बयान को कोट करते हुए अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा....'गलवान हाय कह रहा है'...

सोशल मीडिया की दुनिया में काफी मुखर रहने वाली रिचा चड्ढा को अंदाजा तक नहीं था कि लोग उनकी क्या गत बनाएंगे. वरना शायद वह इस तरह का ट्वीट करने से पहले हजार बार सोचतीं. सोशल मीडिया पर रिचा चड्ढा की इस पोस्ट को देखते ही लोग भड़क उठे. कइयों ने उनके इस पोस्ट को "शर्मनाक और अपमानजनक" बताया. भाजपा ने एक वीडियो बयान जारी कर इस पोस्ट की कड़ी निंदा की.

Advertisement

इस मसले पर BJP ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "भारत और भारतीय सेना और सशस्त्र बलों का सम्मान करते हैं. जब हमारे सेना प्रमुख कुछ कहते हैं तो हम उसका सम्मान करते हैं. ऐसे में यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करने से कोई सेना का मजाक उड़ाने का फैसला करता है." बीजेपी प्रवक्ता नलिन कोहली ने लिखा, "क्या यह सही है? क्या हम उस वीरता को भी समझते हैं, जो गलवान में उन सैनिकों द्वारा प्रदर्शित की गई जिन्होंने अपनी मातृभूमि के लिए लड़ते हुए अपने प्राणों की आहुति दे दी? इस तरह का पोस्ट करना दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है".

Advertisement

एक अन्य भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट किया, "अपमानजनक ट्वीट. इसे जल्द से जल्द वापस लिया जाना चाहिए. हमारे सशस्त्र बलों का अपमान करना उचित नहीं है." एक यूजर ने लिखा, "गलवान घाटी में हमारे सैनिकों के बलिदान का मजाक उड़ाया जा रहा है, जो कि बेहद ही शर्मनाक है." 

Advertisement

यह भी पढ़ें-

"24 घंटे में कैसे पूरी हुई EC नियुक्ति की प्रक्रिया?" : सरकार के जवाब से SC संतुष्ट नहीं
"...नहीं तो एनआरसी के नाम पर आपको डिटेंशन कैंप में भेज दिया जाएगा" : ममता बनर्जी
Twitter में पुरानी चीजों को ढूंढ-ढूंढकर बदल रहे Elon Musk, अब #Staywoke की जगह #Stay@Work

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Auto Show: Hyundai Ioniq 5, Kia EV6, Volvo C40 तीनों में बेहतर कौन ? | NDTV India