ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ फोटो वायरल होने पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने की एक अपील

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन का नाम जुड़ा था. वह ईडी के सामने अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. सोशल मीडिया पर जैकलीन का सुकेश चंद्रशेखर के साथ एक तस्वीर सामने आई है. इस मामले पर शनिवार को जैकलीन ने एक बयान जारी कर कहा कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें सर्कुलेट नहीं की जाएं. उनके लिए यह एक मुश्किल का समय है. 

उन्होंने इस मामले पर अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया, इस देश ने और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार दिया है. इसमें मीडिया के मेरे दोस्त शामिल हैं, जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है. इस समय में मैं एक बहुत बुरे वक्त से गुजर रही हूं. मुझे उम्मीद है कि मेरे दोस्त और फैन जल्द ही इससे बाहर निकलते हुए देखेंगे. मेरी अपने मीडिया दोस्तों से ये आग्रह है कि वे मेरी प्राईवसी का ख्याल रखें और मेरी निजी फोटो ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें. आप ऐसा अपने करीबी और अजीज लोगों के साथ नहीं कर सकते हैं. मुझे आशा है कि आप ऐसा मेरे साथ भी नहीं करेंगे. उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी. धन्यवाद'

Advertisement

जैकलीन फर्नांडिज को करोड़ों के गिफ्ट दिलाने में मेकअप आर्टिस्ट ने निभाई थी अहम भूमिका

इस बीच जैकलीन ने अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन को डिसेबल कर दिया है. बता दें कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन का नाम जुड़ा था. वह अब तक तीन बार ईडी के सामने अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी निजी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसके बाद अभिनेत्री ने इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट लिखकर तस्वीरों को सर्कुलेट नहीं करने की अपील की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति
Topics mentioned in this article