अभिनेता सलमान खान ने कोलकाता में ममता बनर्जी से की मुलाकात

अधिकारियों ने कहा कि सलमान ने मुख्यमंत्री आवास पर करीब 30 मिनट बिताए. अभिनेता देर शाम को आयोजित होने वाले ईस्ट बंगाल फुटबॉल क्लब के शताब्दी समारोह में भाग लेने के लिए शहर में थे.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक सड़कों पर जमा हो गए.
कोलकाता:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से यहां कालीघाट स्थित उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट की. सलमान खान शाम करीब 4.25 बजे मुख्यमंत्री के आवास पर पहुंचे, इस दौरान सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक सड़कों पर जमा हो गए.

ममता बनर्जी ने कहा कि बैठक के दौरान उन्होंने सिनेमा की दुनिया से लेकर कला, समाज और लोगों के विकास तक विभिन्न विषयों पर चर्चा की. 

ममता बनर्जी ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘‘आज मेरे निवास पर प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता सलमान खान जी से मिलकर और उनके साथ बातचीत करके मुझे बेहद खुशी हुई. हमने सिनेमा की दुनिया से लेकर कला, समाज और लोगों के विकास तक विभिन्न विषयों पर सार्थक चर्चा की. व्यस्त कार्यक्रम के बीच यहां आने के लिए मैं सलमान का विशेष आभार व्यक्त करती हूं. वह बेहतर स्वास्थ्य के साथ सफलता की सीढ़ियां चढ़ते रहें. मैं उनके भविष्य के लिए उन्हें अपनी शुभकामनाएं देती हूं. ''

अधिकारियों ने कहा कि सलमान ने मुख्यमंत्री आवास पर करीब 30 मिनट बिताए. अभिनेता देर शाम को आयोजित होने वाले ईस्ट बंगाल फुटबॉल क्लब के शताब्दी समारोह में भाग लेने के लिए शहर में थे.

अधिकारियों के मुताबिक जिस होटल में सलमान ठहरे हैं, वहां सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. 

यह भी पढ़ें -
-- कर्नाटक की तरह मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस को मिलेगा बजरंगबली का आर्शीवाद : कमलनाथ
-- चुनावी जीत से कांग्रेस को अगले साल कर्नाटक में होने वाले राज्यसभा चुनाव में मिलेगी मदद

Featured Video Of The Day
Akhilesh Yadav ने Bahraich Encounter पर उठाए सवाल तो Uttar Pradesh BJP ने किया बड़ा पलटवार
Topics mentioned in this article