"14 साल का वनवास खत्म" : एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए अभिनेता गोविंदा

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

फिल्म अभिनेता गोविंदा एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शामिल हो गए हैं. पार्टी में शामिल होने के बाद फिल्म अभिनेता ने कहा, मै एकनाथ शिंदे का धन्यवाद देता हूं. आज के दिन मैं  इस पार्टी में प्रवेश कर रहा हूं ये कृपा और प्रेरणा है. उन्होंने कहा कि  2009 में मै राजनीति से बाहर निकला था तो सोचा नही था कि वापस आऊंगा. लेकिन अब एकनाथ शिंदे जी की पार्टी में आया हूं. फिल्म अभिनेता गोविंदा ने कहा कि मेरा 14 साल का वनवास खत्म हुआ है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर किया है.इसमें देखा जा सकता है कि दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए.

फिल्म अभिनेता गोविंदा ने कहा कि अगर पार्टी में आर्ट और कल्चर का काम मिले तो मैं जरूर करूंगा. उन्होंने कहा, मुंबई अब और सुंदर हुई है. सीएम एकनाथ शिंदे के आने के बाद ये शहर सुंदर दिखने लगा है. चुनाव लड़ने पर गोविंदा ने कहा, ये हमारे सीएम तय करेंगे. उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर शिवाजी की कृपा रही है और बाला साहेब की.

CM एकनाथ शिंदे ने कहा, शिवाजयंती के पावन अवसर पर लोकप्रिय अभिनेता गोविंदा का शिवसेना में स्वागत करता हूं. उन्होंने कहा, गोविंदा जमीन से जुड़े हुए हैं. ये काफी लोकप्रिय हैं. सीएम ने कहा, गोविंदा ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में लाखों लोग काम करते हैं, मुझे उनके लिए कुछ करना है. मैंने उनसे कहा कि आप सरकार और इंडस्ट्री के बीच एक सेतू बन कर काम करिए.

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai