दिव्या पाहुजा मर्डर केस में आरोपी बलराज गिल गिरफ्तार, शव को नदी में फेंकने का था आरोप

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुलिस को संदेह है कि बलराज सिंह और रवि बंगा को अभिजीत सिंह ने दिव्या के शव को BMW में डालकर ठिकाने लगाने के लिए सौंपा था. पुलिस ने आशंका जताई थी कि उन्होंने शव को घग्गर नदी में फेंक दिया होगा.

Advertisement
Read Time: 23 mins

नई दिल्ली/कोलकता : दिव्या पाहुजा मर्डर केस (Divya Pahuja Murder Case) में पुलिस को एक बहुत बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने कहा कि पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के एक आरोपी को कल पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया गया. क्राइम ब्रांच ने हत्याकांड में फरार आरोपी बलराज गिल (Balraj Gill) को पश्चिम बंगाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया है. बलराज गिल, वही शख्स है, जिसने कथित तौर पर एक अन्य आरोपी रवि बांद्रा (Ravi Bandra) के साथ पूर्व मॉडल के शव को ठिकाने लगा दिया थाा. जिसे कल शाम कोलकाता हवाई अड्डे पर तब गिरफ्तार कर लिया गया, जब वह भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने कहा कि इस एक और आरोपी रवि बांद्रा अभी भी फरार है. पुलिस उसका पता लगाने की कोशिश की कर रही है.

क्या है पूरा मामला

2 जनवरी को गुरुग्राम के The City Point होटल के कमरा नंबर 111 में पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या की गई थी. इस वारदात को होटल मालिक अभिजीत सिंह ने अंजाम दिया था. इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने बलराज गिल को दिल्ली से गुरुग्राम बुलाया था.  

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुलिस को संदेह है कि बलराज सिंह और रवि बंगा को अभिजीत सिंह ने दिव्या के शव को BMW में डालकर ठिकाने लगाने के लिए सौंपा था. पुलिस ने आशंका जताई थी कि उन्होंने शव को घग्गर नदी में फेंक दिया होगा. उन्होंने बताया कि पुलिस की एक टीम भी गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकालने की कोशिश कर रही है.

Advertisement

सूत्रों ने कहा कि पूर्व मॉडल दिव्या  पाहुजा के फोन पर कथित तौर पर अभिजीत सिंह के कुछ अश्लील वीडियो थे, जिन्हें हटाने के लिए अभिजीत ने दिव्या से कहा, लेकिन पूर्व मॉडल ने इनकार कर दिया. पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा कथित तौर पर तस्वीरों के जरिए होटल मालिक को ब्लैकमेल कर रही थी और इसके चलते होटल मालिक अभिजीत सिंह और उसके दो सहयोगियों ने उसे गोली मार दी.

Advertisement

पुलिस ने कहा कि अभिजीत सिंह ने शव के साथ कार होटल से करीब एक किलोमीटर दूर बलराज गिल को सौंप दी थी. गुड़गांव पुलिस को 5 जुलाई को पंजाब के पटियाला में एक बस स्टैंड पर बीएमडब्ल्यू कार मिली.

Advertisement

इस खबर को भी पढ़ें- दिव्या पाहुजा मर्डर केस : शव को कार से ले जाने वाला शख्स बलराज गिल गिरफ्तार

Advertisement