हादसा या साजिश? पीतमपुरा इलाके में घर की छत से गिरकर छात्रा की मौत

दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में घर की छत से गिरकर एक छात्रा की मौत हो गयी. रिया गुप्ता नाम की युवती घर की छत पर साफ सफाई के लिए गई थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मृतक लड़की घर के बैक साइड में सर्विस लेन पर गिरी मिली
नई दिल्ली:

दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में घर की छत से गिरकर एक छात्रा की मौत हो गयी. रिया गुप्ता नाम की युवती घर की छत पर साफ सफाई के लिए गई थी. छत से गली की तरफ़ गिरने से उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. पूरे मामले की जांच जारी है. मृतक लड़की पीतमपुरा इलाके के कोहाट एंक्लेव में रहती थी और डीयू में पढ़ाई के साथ-साथ वो प्राइवेट जॉब भी करती थी.

Advertisement

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि हर दिन की ही तरह रिया अपने जॉब से घर वापस आई और उसके बाद कुछ साफ सफाई करने के लिए घर की छत पर गयी. वहीं पर वो हादसे का शिकार हो गयी. रिया घर के बैक साइड में सर्विस लेन पर गिरी मिली जहां आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया इलाज के दौरान रिया ने दम तोड़ दिया. हादसा कैसे हुआ वह कैसे गिरी कोई हादसा था साजिश या फिर आत्महत्या यह तमाम चीजें भी जांच का विषय है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- 

Video : 5 की बात : मोदी सरकार के 8 साल पूरे, 2024 की तैयारी में जुटे पीएम नरेंद्र मोदी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging: Vasant Vihar में गिरी इमारत, मजदूर फंसे होने की आशंका
Topics mentioned in this article