सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस में अफवाह फैलने से हादसा, 3 यात्रियों की मौत और कई घायल

Sasaram-Ranchi Intercity Express Accident : सासाराम-रांची इटरसिटी एक्सप्रेस में हादसे की खबर ने सभी को विचलित कर दिया है. किसी की शरारत की वजह से 3 लोगों की जान चली गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ट्रेन हादसे के बाद जांच करते रेलवे और पुलिस अधिकारी.

सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस (Sasaram-Ranchi Intercity Express) में अफवाह फैलने के कारण 3 यात्रियों की मौत हो गई और करीब 6 घायल हो गए. यह हादसा कुमाडीह स्टेशन के पास हुआ. मरने वालों में 2 पुरूष और एक महिला बताई जा रही है. अभी इनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. घटना की सूचना मिलने के बाद लातेहार के एसपी मौके पर पहुंच गए हैं. रेलवे के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं. घटना रात करीब आठ बजे की है.

शुक्रवार को सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस जैसे ही कुमाडीह स्टेशन के पास पहुंची, किसी ने शोर मचा दिया कि ट्रेन के इंजन में आग लग गई है. अफवाह आग की तरह फैली और इसे सुनने के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. यात्री ट्रेन से कूदकर भागने लगे. इसी दौरान अचानक विपरीत दिशा से एक मालगाड़ी आ गई, जिसकी चपेट में कई यात्री आ गए.

Advertisement

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार तीन लोगों की मौत हुई है. मृतकों में दो पुरूष और एक महिला है. मृत यात्रियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. वहीं, इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं. धनबाद रेलवे डिवीजन के प्रवक्ता ने बताया कि पूरे मामले में विस्तृत जानकारी ली जा रही है. विस्तृत जानकारी लेने के बाद इसे साझा किया जाएगा.

घटना की जानकारी मिलने के बाद लातेहार एसपी अंजनी अंजन घटनास्थल पर पहुंचे. मनिका थाना प्रभारी जय प्रकाश शर्मा मृतकों के शव कब्जे में लेकर मामले की जांच में में जुट गए हैं. घटना के बाद ट्रेन में मातम सा माहौल था. यात्री डरे हुए नजर आ रहे थे और ट्रेन के अंदर सन्नाटा सा छाया हुआ था. 

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India की फाइनल में ये है ताकत, इस तरह मिल सकती है जीत