झारखंड : मुखिया के पति पर 8 वर्षीय बच्ची से रेप का आरोप, अस्‍पताल में भर्ती पीड़‍िता की हालत गंभीर

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की और बच्ची को इलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेजा. जहां से उसे बाद में धनबाद रेफर कर दिया गया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
रांची:

झारखंड में गिरिडीह जिले के बिरनी थाना क्षेत्र स्थित बिरनी प्रखंड की मुखिया के पति पर आठ वर्षीय एक बच्ची के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है.पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार की है. उन्होंने बताया कि बिरनी प्रखंड की रहने वाली पीड़िता को धनबाद स्थित शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएनएमएमसीएच) में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है.उन्होंने बताया कि बच्ची से बिरनी प्रखंड के मुखिया के पति ने कथित रूप से दुराचार किया, जिसके बाद पीड़िता को गंभीर हालत में सदर अस्पताल गिरिडीह में भर्ती कराया गया, जहां से बृहस्पतिवार को उसे हालत बिगड़ने पर एसएनएमएमसीएच रेफर कर दिया गया.पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान गिरिडीह के बिरनी प्रखंड की मुखिया कंचन देवी के पति मिंकू मंडल के रूप में की गयी है.

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी अपनी मां के साथ नदी में नहाने गई थी और इस दौरान कंचन देवी भी उनके साथ थी. शिकायत के अनुसार, मुखिया घर से साबुन ले जाना भूल गई थीं, तो उन्होंने बच्ची को साबुन लाने के लिए अपने घर भेजा. आरोप है कि घर पहुंचने पर मिंकू मंडल ने बच्ची से कथित रूप से बलात्कार किया, जिसके बाद बच्ची बदहवास हालत में नदी पहुंची और उसने घटना की जानकारी मां को दी. बच्ची की मां ने घटना की सूचना पुलिस को दी. 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की और बच्ची को इलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेजा. जहां से उसे बाद में धनबाद रेफर कर दिया गया. एसएनएमएमसीएच के अधीक्षक अरुण बर्णवाल ने बताया कि बच्ची का इलाज चल रहा है और अब उसकी हालत स्थिर है. पुलिस ने बताया कि मिंकू मंडल फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश करने के लिए कई दल गठित कर छापेमारी कर रही है.

Advertisement

* 'दाना डालकर फंसाते हैं' : अरविंद केजरीवाल पर 'रेवड़ी कल्चर' को लेकर BJP के संबित पात्रा
* "'नरेंद्र मोदी बन गए तो नीतीश भी बन सकते हैं PM', सोनिया गांधी संग मीटिंग से पहले बोले तेजस्वी
* 'धरना दे रहे कश्मीरी पंडित कर्मियों को वेतन नहीं', BJP सांसद ने सरकारी बेरुखी पर केंद्र से पूछे सवाल

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India
Topics mentioned in this article