क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त के साथ मारपीट मामले में 8 लोगों पर केस

Prithvi Shaw Car Attack: ओशिवारा पुलिस ने सना गिल और शोभित ठाकुर सहित कुल 8 आरोपी बनाए हैं. अभी कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है. मामला 15 फ़रवरी की रात का है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुंबई:

क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त के साथ एक फैन के ग्रुप की बहस और झगड़ा मामले में ओशिवरा पुलिस थाने ने मामला दर्ज किया है. पृथ्वी शॉ के दोस्त की शिकायत पर 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. मामला 15 फ़रवरी की रात का है और घटना सहारा स्टार होटल में हुई थी. पृथ्वी शॉ और उनका दोस्त एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गए थे. इस दौरान पृथ्वी शॉ के फैंस उनके टेबल पर आ गए और फ़ोटो क्लिक करने लगे.

कुछ फोटो क्लिक करने के बाद भी फैंस ने वीडियो और फोटो लेना बंद नहीं किया तो पृथ्वी शॉ ने अपने दोस्त व होटल मालिक को बुलाया और फैंस को हटाने को कहा. रेस्टोरेंट के मैनेजर ने फैंस को रेस्टोरेंट से निकाल दिया. इसी में से एक शख़्स रेस्टोरेंट के बाहर अपने साथियों के साथ पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त के निकलने का इंतज़ार करता रहा.

बेसबाल स्टिक के साथ आरोपियों ने गाड़ी को घेरा और पृथ्वी व उनके दोस्त को सिग्नल पर रोक लिया और कार का शीशा तोड़कर मारपीट करने लगा. इतना ही नहीं, पृथ्वी के दोस्त से 50,000 रुपए भी मांगने लगा. जब शीशा तोड़ दिया तो कोई मामला नहीं बढ़े, इसलिए पृथ्वी को दूसरे कार में रवाना किया गया. ओशिवारा पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ IPC की धारा 143, 148, 149, 384, 437, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है. सना गिल और शोभित ठाकुर सहित कुल 8 आरोपी बनाए गए हैं. अभी कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें-
त्रिपुरा चुनाव : बीजेपी को और ज्यादा की उम्मीद, CPM कर रही वापसी की कोशिश : 10 प्वाइंट्स
एलएसी पर होगी नए सैनिकों की भर्ती, बनेंगी 47 नई चौकियां, केंद्र सरकार ने दी मंजूरी

Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित