हिमाचल चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, 26 नेता बीजेपी में हुए शामिल

चुनाव से कुछ दिन पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव धर्मपाल ठाकुर खांड समेत कांग्रेस के 26 नेता और सदस्य सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गए. ऐसे में जब चुनाव सिर पर है, इसे कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शिमला:

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव धर्मपाल ठाकुर खांड समेत कांग्रेस के 26 नेता और सदस्य सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गए. ऐसे में जब चुनाव सिर पर है, इसे कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. क्योंकि मतदान के लिए एक सप्ताह से भी कम समय बचा है.

कांग्नेस के ये सभी नेता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और बीजेपी के राज्य चुनाव प्रभारी सुधन सिंह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए. इस मौके पर शिमला से बीजेपी प्रत्याशी संजय सूद भी मौजूद थे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सभी का गर्मजोशी से स्वागत किया. उन्होंने कहा, "आइए हम बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के लिए मिलकर काम करें."

इससे पहले, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिमाचल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी की जीत पर भरोसा जताया और कहा कि राज्य की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा करती है. उन्होंने चुनावी राज्य में उनके शासन के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सराहना की और कहा कि उन्होंने नीतियों को जमीन पर लागू किया.

ये भी पढ़ें : तेलंगाना में कांग्रेस सत्ता में आई तो किसानों का ऋण माफ होगा : राहुल गांधी

हिमाचल प्रदेश के सोलन में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, उन्होंने कहा, "हम सोलन में जनसंपर्क कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं. जिसको लेकर लोग उत्साहित हैं और उन्हें पीएम मोदी पर भरोसा है. सीएम जयराम ठाकुर ने राज्य में जमीनी स्तर पर नीतियों को लागू किया है." हिमाचल में 12 नवंबर को मतदान होगा और मतों की गिनती 8 दिसंबर को होगी.

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 Updates: Haryana में काम आया Congress का नारा '36 बिरादरी हमारे साथ'?