ठाणे में मुख्यमंत्री शिंदे की दशहरा रैली से लौट रही बस हुई हादसे का शिकार, 10 लोग घायल

ठाणे ग्रामीण पुलिस कंट्रोल रूम के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई से मुख्यमंत्री शिंदे की रैली से लौट रही बस में करीब 20 लोग सवार थे. यह बस नासिक जिले में सिलोद जा रही थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की दशहरा रैली से लोगों को लेकर वापस लौट रही एक निजी बस ठाणे जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिससे लगभग दस लोग घायल हो गए. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. यह घटना रात करीब साढ़े बारह बजे शाहपुर के पास मुंबई-नासिक राजमार्ग पर कोलंबे पुल पर हुई. एक ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी जिसके बाद बस डिवाइडर पर चढ़ गई. इस दौरान एक अन्य बस ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी.

अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं जिसमें से दो की हालत गंभीर है. पुलिस को रास्ते से बसों को हटाने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी. ठाणे ग्रामीण पुलिस कंट्रोल रूम के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई से मुख्यमंत्री शिंदे की रैली से लौट रही बस में करीब 20 लोग सवार थे. यह बस नासिक जिले में सिलोद जा रही थी.

उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल जे जाया गया. शिंदे ने मंगलवार को मुंबई के आजाद मैदान में शिव सेना की दशहरा रैली में हजारों लोगों को संबोधित किया. वहीं, उनके प्रतिद्वंद्वी और शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शिवाजी पार्क में अपनी पार्टी की वार्षिक रैली का आयोजन किया.

ये भी पढ़ें : UNSC में पाकिस्तान ने फिर किया कश्मीर का जिक्र, भारत बोला-"कोई तवज्जो नहीं देंगे"

ये भी पढ़ें : "सभी 5 राज्यों में सरकार बनाएंगे": चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari
Topics mentioned in this article