'चल संन्यासी मंदिर में...' 10 मार्च को 10 बजे बजेगा ये गाना: ओमप्रकाश राजभर ने CM योगी पर कसा तंज

UP Election 2022: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया है कि इस बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार पक्की है और राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है.

'चल संन्यासी मंदिर में...' 10 मार्च को 10 बजे बजेगा ये गाना: ओमप्रकाश राजभर ने CM योगी पर कसा तंज

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए SBSP ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया है

नई दिल्ली:

UP Election 2022: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया है कि इस बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार पक्की है और राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. SBSP नेता ओमप्रकाश राजभर ने गुरुवार को वाराणसी में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि  'कांग्रेस तो लड़ाई में है नहीं, बसपा नोटिस में नहीं. बीजेपी की विदाई होना तय है. 10 मार्च को 10 बजे गाना बजेगा कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम. दूसरा गाना बजेगा कि चल सन्यासी मंदिर में.'

काशी पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने भोजपुरी अंदाज में समाजवादी पार्टी (SP) की सरकार बनाने के लिए लोगों से वोट मांगे. आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए SBSP ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया है और पार्टी के प्रमुख ओमप्रकार राजभर को पूरी उम्मीद है कि इस बार राज्य में बीजेपी की बार होगी और समाजवादी पार्टी की सरकार बनेंगी.

इसके अलावा कू में एक पोस्ट करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने लिखा कि उत्तर प्रदेश में 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे सपा सुभासपा गठबंधन सरकार बनाए.

उत्तर प्रदेश की 403 सीटों वाली विधानसभा के लिए सात चरणों में मतदान हो रहे हैं.  छठे चरण की वोटिंग  गुरुवार को हो चुकी है. वहीं सातवें और आखिरी चरण की वोटिंग 7 मार्च को होनी है. इस दौरान वाराणसी की आठ विधानसभा सीटों पर मतदान डाले जाने हैं. वहीं मतों की गिनती 10 मार्च को होगी.

देखें वीडियो: "देश का ऐसा कोई माफिया नहीं, जिससे हमारा संबंध नहीं": ओपी राजभर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com