Video: मुंबई में कार सवार ने बोनट पर बैठे ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ भगाई कार...

मुंबई के अंधेरी पश्चिम में एक ट्रैफिक पुलिस को कार के बोनट पर ज़बरदस्ती घुमाकर जान जोखिम डालने का वाकया हुआ है. घुमाने वाले हुंडई क्रेटा कार के चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
मुंबई:

मुंबई (Mumbai) के अंधेरी पश्चिम में एक ट्रैफिक पुलिस (Mumbai Traffic Police) को कार के बोनट पर ज़बरदस्ती घुमाकर जान जोखिम डालने का वाकया हुआ है. घुमाने वाले हुंडई क्रेटा कार के चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और आरोपी की तलाश की जा रही है. ट्रैफिक पुलिसकर्मी का नाम विजय सिंह गुरव है.

गुरव की शिकायत के मुताबिक़ कार चालक को गुरव ने आज़ाद नगर मेट्रो स्टेशन के निचे ट्रैफिक नियमों के उलंघन के आरोप में रोका और जुर्माना भरने को कहा. कार चालक खुद को प्रेस रिपोर्टर बताकर गुरव को धमकाने लगा और कार भगाने की कोश‍िश की. तब उसे रोकने के लिए गुरव कार के बोनट पर बैठ गए. इस पर भी वो शख्स नहीं माना और गुरव के साथ ही कार दौड़ा दिया. किसी तरह गुरव नीचे उतरे और पुलिस थाने में जाकर FIR दर्ज कराया.

घटना अंधेरी मे आजाद नगर मेट्रो स्टेशन के पास की है. सुबह 11 बजे, जेपी रोड पर एक ट्रैफिक पुलिस का हवलदार अपनी टीम के साथ ड्यूटी पर था. ट्रैफिक पुलिस वाले बार-बार कार चालक को नीचे उतरने की रिक्वेस्ट कर रहे थे, लेकिन कार चालक नीचे उतरने के बजाय बोनट पर बैठे हुए ट्रैफिक हवलदार के साथ तेजी से कार को आगे की तरफ लेकर चला गया और कुछ दूर जाने के बाद हवलदार जैसे ही नीचे गिर गया, मौका मिलते ही कार चालक ने गाड़ी पीछे घुमाई और वहां से तेजी से कार लेकर फरार हो गया.

घटना के बाद ट्रैफिक पुलिस ने D.N नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 279, 336 के साथ 184 के तहत मामला दर्ज कर कार चालक को डिटेन कर लिया.

यह भी पढ़ेंः

Featured Video Of The Day
Chennai Airport पर बड़ा हादसा टला, Dubai जा रहे विमान में उड़ान से पहले निकलने लगा धुंआ
Topics mentioned in this article