"अगर एल्विश यादव दोषी निकला तो उसे सजा जरूर मिलेगी": हरियाणा CM मनोहरलाल खट्टर

नोएडा में एक रेव पार्टी में कथित तौर पर सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में एल्विश (Elvish Yadav Case) समेत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. हालांकि एल्विश ने सांप का जहर सप्लाई करने में उनकी भूमिका होने से साफ इनकार कर दिया. 

Advertisement
Read Time: 20 mins

नई दिल्ली:

रेव पार्टियों में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav Case) के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. अब इस एफआईआर पर हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर की प्रतिक्रिया सामने आई है. सीएम खट्टर ने रविवार को कहा कि एल्विश मामले में किसी भी कार्रवाई पर उनका कोई प्रभाव नहीं है. उन्होंने साफ कहा कि अगर यूट्यूबर एल्विश यादव दोषी पाए जाते हैं तो पुलिस अपनी कार्रवाई करेगी. सीएम खट्टर ने कहा, "पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी. हमें इसमें कुछ नहीं कहना. अगर उसने गलती की है तो उसे दंडित किया जाएगा."

ये भी पढ़ें-"मैं इस बिजनेस में सबसे अच्छा हूं...": एल्विश यादव मामले में पकड़े गए सांप तस्कर ने किए कई दावे

सीएम खट्टर ने किया था एल्विश को सम्मानित

बता दें कि सीएम मनोहरलाल खट्टर ने फैन मीट के दौरान एल्विश यादव के साथ मंच शेयर किया था, जहां हरियाणा के सीएम ने यूट्यूबर को बिग बॉस ओटीटी-सीजन 2 में उनकी जीत के लिए बधाई दी थी. इस कार्यक्रम के बाद सीएम खट्टर को सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रिया मिली थीं.  नेटिज़न्स ने हरियाणा के खेल आइकनों को इस तरह का सम्मान देने और समारोहों से सम्मानित नहीं करने के लिए हरियाणा के सीएम से सवाल भी किया था. 

Advertisement

एल्विश पर सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप

अब यूट्यूबर एल्विश यादव रेव पार्टी में कथित तौर पर सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में घिर गए हैं. नोएडा में एक रेव पार्टी में कथित तौर पर सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में एल्विश समेत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. हालांकि एल्विश ने सांप का जहर सप्लाई करने में उनकी भूमिका होने से साफ इनकार कर दिया. एल्विश ने शनिवार को एक निजी यूट्यूब वीडियो में अपने खिलाफ लगे आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि अगर वह मामले में शामिल पाए गए तो वह खुद पुलिस के सामने सरेंडर करने को तैयार हैं.

Advertisement

मेरा स्तर इतना नीचे नहीं गिरा-एल्विश

एल्विश ने कहा," जब मैं उठा तो मैंने एफआईआर देखी जिसमें लिखा था कि मेनका गांधी के एनजीओ (पीपल फॉर एनिमल्स) ने यह केस दर्ज कराया है. वह महिला कह रहीं थीं कि मैं गले में सांप लेकर घूमता हूं. वह सब शूटिंग के लिए था." एक गाना और कुछ नहीं. मैं इन सभी गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल होकर अपना और अपने परिवार का नाम खराब नहीं करूंगा. अगर इस मामले में मेरी एक प्रतिशत भी संलिप्तता है, तो मैं खुद  आत्मसमर्पण कर दूंगा, चाहे सजा 10 साल हो या 100 साल." एल्विश ने कहा, हर कोई जानता है कि मेरा स्तर इतना नीचे नहीं गिरा है कि मैं इस तरह का काम करूंगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें-रेव पार्टी मामला : गौरव और राहुल की बातचीत में एल्विश यादव का जिक्र