डांडिया कार्यक्रम में बेटी का नंबर मांग रहे थे लड़के, पिता ने रोका तो धक्का देकर गिराया; हुई मौत

मृतक के परिजनों ने दोनों लड़कों के खिलाफ पुलिस (Faridabad Police) में धक्का मुक्की और मारपीट करने के साथ-साथ बेटी से नंबर मांगने का मुकदमा दर्ज कराया है. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
डांडिया कार्यक्रम में शख्स की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)
नई दिल्ली:

हरियाणा के फरीदाबाद की एक सोसायटी में डांडिया डांस (Dandiya Dance Function) के दौरान बवाल हो गया. इस दौरान धक्का-मुक्की में एक शख्स की मौत हो गई. सेक्टर 87 प्रिंसेस सोसाइटी में डांडिया डांस का कार्यक्रम चल रहा था. कार्यक्रम का आनंद लेने के लिए सोसाइटी और इसके आसपास के लोग कार्यक्रम में पहुंचे थे. इसी दौरान वहां मौजूद दो लड़के एक 25 साल की लड़की से उसका मोबाइल नंबर मांग रहे थे. परिवार ने जब इस बात का विरोध किया तो दोनों लड़कों ने उसके माता-पिता और भाई के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी. धक्का लगते ही लड़की के पिता जमीन पर गिरे और बेहोश हो गए.

ये भी पढ़ें-दो भारतीय-अमेरिकी वैज्ञानिकों को अमेरिका के सर्वोच्च वैज्ञानिक पुरस्कार से किया गया सम्मानित

डांडिया डांस कार्यक्रम में शख्स की मौत

परिवार के लोग उनको बेहोश हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.ये जानकारी पीड़ित परिवार की तरफ से दी गई है. मृतक के परिजनों ने दोनों लड़कों के खिलाफ पुलिस में धक्का मुक्की और मारपीट करने के साथ-साथ बेटी से नंबर मांगने का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने बताया कि फरीदाबाद के 87 प्रिंसेस सोसाइटी में डांडिया डांस के दौरान एक 50 से 52 साल के व्यक्ति की मौत हो गई.

सोसायटी की लड़की का नंबर मांगने पर बवाल

परिजनों की शिकायत पर दो लड़कों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. परिजनों ने अपनी शिकायत में बताया कि सोसायटी के रहने वाले दो लड़कों ने उनकी बेटी का हाथ टच करने की कोशिश की. जिसके बाद वहां विवाद शुरू हो गया. विवाद के दौरान धक्का मुक़्क़ी में एक व्यक्ति की धक्का लगने से नीचे गिरकर मौत हो गई. पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की जांच की जा रही है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ़ देखा जा सकता की कुछ लोग झगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-सतारा : मूर्ति विसर्जन के दौरान जनरेटर में ब्लास्ट, युवक सहित सात बच्चे घायल

Featured Video Of The Day
BSP Chief Mayawati ने दी K Armstrong को श्रद्धांजलि की CBI जांच की मांग | NDTV India
Topics mentioned in this article