WWE रेस्लर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की तरह इस बच्चे ने मारी एंट्री, Video ने मचाई धूम

WWE Viral Video: एक नन्हा बच्चा WWE के रेस्लर स्टोन कोल्ड स्टीन ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) की तरह एट्री लेता हुआ नजर आ रहा है.

WWE रेस्लर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की तरह इस बच्चे ने मारी एंट्री, Video ने मचाई धूम

WWE Viral Video: नन्हे बच्चे ने स्टीव ऑस्टिन के वीडियो से मचाई धूम

नई दिल्ली:

WWE Viral Video: WWE के फैन्स पूरी दुनिया में हैं और वह अपने फेवरिट रेस्लर्स के कभी दांव आजमाते हुए वीडियो शेयर करते हैं तो कभी वह उनके गेटअप में आते हैं. लेकिन एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक नन्हा बच्चा WWE के रेस्लर स्टोन कोल्ड स्टीन ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) की तरह एट्री लेता हुआ नजर आ रहा है. इस नन्हे बच्चे के वीडियो को WWE के इंस्टाग्राम पेज पर छह लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस वीडियो (WWE Viral Video) को ट्विटर पर आइसिस नाम के एकाउंट से शेयर किया गया ता, जिसमें लिखा गया था, 'मेरे भाई मेसन को चौथे जन्मदिन की बधाई. तुम्हें इस दुनिया में लाने और भाई कहने का मौका देने के लिए मॉम का शुक्रिया. मैं हमेशा तुमसे प्यार करती रहूंगी.' इस तरह आइसिस ने कुछ फोटो के साथ भाई का वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला तो WWE के ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज से भी शेयर किया गया. इस तरह मेसन स्टार बन गए और उनको लेकर खूब रिस्पॉन्स आए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में मेसन WWE के रेस्लर स्टोन कोल्ड स्टीन ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) की तरह गेटअप में आता है और एंट्री भी बिल्कुल उसी तरह करता है. WWE ने भी लिखा है कि एकदम कमाल की एंट्री. इस वीडियो को शेयर करने और कमेंट आने का सिलसिला थम नहीं रहा है.