25 साल बाद लौटा सुपरहीरो, हाथ में हथौड़ा और दुश्मनों का यूं किया सफाया- आखिर कौन है ये सुपरस्टार

76 साल के हॉलीवुड स्टार सिलवेस्टर स्टैलोन 'समारिटां' में लीड रोल में नजर आ रहे हैं. हॉलीवुड की यह एक्शन फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है.

25 साल बाद लौटा सुपरहीरो, हाथ में हथौड़ा और दुश्मनों का यूं किया सफाया- आखिर कौन है ये सुपरस्टार

सुपरीहो मूवी 'समारिटां' इस दिन अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज

नई दिल्ली :

आज तक आपने कई सुपरहीरो की कहानी देखी होगी, जिसमें बैटमैन, सुपरमैन, आयरनमैन से लेकर क्रिश जैसे कई सारे हीरो सुपरपावर के साथ लोगों की रक्षा करते नजर आते हैं. ये सुपरहीरो अमूमन यंग होते हैं. हाल ही में अमेजॉन प्राइम पर एक ऐसा ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमें यह सुपर हीरो 76 साल का आदमी है और यह शख्स हर मुश्किल और खतरे से लड़ता नजर आ रहा है. दरअसल, यह कहानी है एक सुपर हीरो की है जो 25 साल पहले लापता हो गया था और कहा जा रहा था कि यह मर गया है. लेकिन जब शहर में क्राइम की घटनाएं बढ़ती हैं तो 'समारिटां (Samaritan)' दोबारा एक्शन में नजर आता है. सिलवेस्टर स्टैलोन की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

76 साल के हॉलीवुड स्टार सिलवेस्टर स्टैलोन 'समारिटां' में लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म में 25 साल पहले यह सुपर हीरो थे, लेकिन जीवन में कुछ ऐसा हुआ कि वह सामान्य जिंदगी में वापस आ गए. लेकिन जब शहर में क्राइम बढ़ता है तो यह वापस एक्शन में नजर आते हैं. इस बीच एक छोटा सा बच्चा गायब हुए इस सुपर हीरो को पहचान लेता है. इसके बाद इन दोनों के बीच बेहद अच्छी केमिस्ट्री दिखाई गई है. इस ट्रेलर में एक्शन- थ्रिलर के साथ ही इमोशन भी भरपूर हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए यह एक बेहतरीन कंटेंट हो सकता है.

'समारिटां' का प्रीमियर 26 अगस्त को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा. इस फिल्म में सिलवेस्टर स्टैलोन के अलावा जावन वाल्टन बच्चे की भूमिका में और मार्टिन स्टार (सिलिकॉन वैली), मोइसेस एरियस (द किंग ऑफ स्टेटन आइलैंड), सोफिया टैटम (F9), और डाशा पोलांको (ऑरेंज इज द न्यू ब्लैक) का किरदार निभाएंगे. यह फिल्म ब्रगी एफ शुट ने लिखी है और जूलियास एवरी ने इसे डायरेक्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सारा अली खान स्पॉट हुई मुंबई में, मुस्कुराते हुए क्लिक करवाईं फोटो