The Gray Man: हैरतअंगेज एक्शन से भरपूर है द ग्रे मैन, धनुष के फैन्स के लिए है सरप्राइज- जानें कैसी है फिल्म

The Gray Man Review: नेटफ्लिक्स पर एक्शन और रोमांच के भरपूर मसाले वाली फिल्म द ग्रे मैन रिलीज हो गई है. फिल्म को एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है, जाने कैसी है फिल्म.

The Gray Man: हैरतअंगेज एक्शन से भरपूर है द ग्रे मैन, धनुष के फैन्स के लिए है सरप्राइज- जानें कैसी है फिल्म

जानें कैसी है नेटफ्लिक्स फिल्म 'द ग्रे मैन'

नई दिल्ली :

नेटफ्लिक्स पर एक्शन और रोमांच के भरपूर मसाले वाली फिल्म द ग्रे मैन रिलीज हो गई है. फिल्म को एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म में रयान गॉसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरामस, जेसिका हेनविक, धनुष और बिली बॉब थॉर्टन जैसे सितारे हैं. इस एक्शन पैक फिल्म में हर वह मसाला है, जो दर्शकों को बांधकर रखने का काम करता है. फिर वह चाहे एक्शन हो या एक्टिंग या फिर दुनिया भर की लोकेशंस. फिर भारतीय फैन्स के लिए धनुष भी छोटे लेकिन लोन वुल्फ के दमदार रोल में हैं. 

'द ग्रे मैन' मार्क ग्रीनरी की बेस्टसेलर किताब 'द ग्रेम मैन' पर आधारित है. फिल्म की कहानी सियरा सिक्स यानी रयान गॉसलिंग है. रयान जेल में बंद होता है और सीआईए उसे उन ऑप्रेशंस के लिए हायर करती है जिसे वह खुद अंजाम नहीं दे सकती. इसी तरह के एक ऑप्रेशन को अंजाम देते हुए सियरा सिक्स के हाथ ऐसी जानकारी लगती है, जिससे सीआईए के एक बड़े अधिकारी की सचाई सामने आ जाती है. इस तरह वह जानकारी अपने पास रखता है और सीआईए उसे गद्दार बताकर उसकी जान के पीछे पड़ जाती है. उसे ठिकाने लगाने का जिम्मा सौंपा जाता है क्रिस इवांस को जो सीआईए के लिए छिपकर काम करता है और किसी नियम कायदे को नहीं मानता. इस तरह पूरी फिल्म एक पेन ड्राइव को लेकर है जिसमें खुफिया जानकारी छिपी है. रयान का इस मिशन में साथ देती है सीआईए एजेंट डैनी मिरांडा यानी एना डी अरामस. इस तरह यह एक रोमांचक और एक्शन से भरपूर फिल्म बन पड़ी है. 

फिल्म में भारतीय एक्टर धनुष भी हैं, वह भी किलर फाइटर लोन वुल्फ बने हैं जिसका काम रयान गॉसलिंग और अना डी अरामस से उस पेन ड्राइव को हासिल करना है. धनुष का छोटा-सा किरदार होते हुए भी वह अपनी एक्टिंग, एक्शन और अंदाज से गहरी छाप छोड़कर जाते हैं. कैप्टन अमेरिका के किरदार से दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल करने वाले क्रिस इवान्स को एकदम अनूठे विलेन के रोल में देखना भी फैन्स के लिए मजेदार रहेगा. कुल मिलाकर 'द ग्रे मैन' एक मसाला फिल्म है, जिसे मिस करना नहीं बनता.

रेटिंग: 3.5/5 स्टार
डायरेक्टर: एंथनी रूसो और जो रूसो
कलाकार: रयान गॉसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरामस, जेसिका हेनविक, धनुष, बिली बॉब थॉर्टन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में 'द ग्रे मैन' के प्रीमियर में धनुष, विक्की कौशल सहित नजर आए ये बड़े सितारे