तलाक की लड़ाई से हुईं परेशान तो छुट्टियां मनाने निकल गई ये सिंगर

सिंगर मेल बी ने अपने तलाक को लेकर चल रही लड़ाई से ब्रेक लिया है और एक शानदार याट पर अपनी मां और बेटियों के साथ छुट्टियां मना रही हैं.

तलाक की लड़ाई से हुईं परेशान तो छुट्टियां मनाने निकल गई ये सिंगर

मम्मी के साथ मेल बी

खास बातें

  • स्पाइस गर्ल्स ग्रुप की रह चुकी हैं सदस्य
  • अपनी सिंगिंग के लिए रही हैं वर्ल्ड फेमस
  • अमेरिकाज गॉट टैलेंट की जज रह चुकी हैं
नई दिल्ली:

सिंगर मेल बी ने अपने तलाक को लेकर चल रही लड़ाई से ब्रेक लिया है और एक शानदार याट पर अपनी मां और बेटियों के साथ छुट्टियां मना रही हैं. लड़कियों के पॉप ग्रुप ‘स्पाइस गर्ल्स’ की सदस्य रह चुकी हैं और उन्हें ‘स्केरी स्पाइस’ के नाम से जाना जाता था. वे 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' की जज भी रह चुकी हैं. 1990 के दशक में 'स्पाइस गर्ल्स' की जबरदस्त धूम थी.
 


वेबसाइट 'मिरर डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, मेल बी ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के लिए अपनी मां एंड्रिया और बेटियों एंजेल (10) और छह वर्षीय मैडिसन और फीनिक्स (18) के साथ अपनी छुट्टियों की तस्वीर साझा की हैं. उन्होंने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा "अब तक की सबसे शानदार छुट्टियां." तस्वीर में उनकी बेटी उन्हें गले लगाए नजर आ रही है. एक वीडियो क्लिप में मेल, उनकी मां और बेटियां धूप में खूब मौज-मस्ती करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ेंः रिलीज हुआ 'पद्मावती' का ट्रेलर, दीपिका-शाहिद को छोड़ रणवीर सिंह पर टिकी निगाहें

मेल बी ने कहा, "पिछले 10 साल में मैंने परिवार के साथ छुट्टियां नहीं मनाईं. यह वास्तव में सपना सच होने जैसा है, तीन दिन के लिए प्यार और रोमांच से भरे स्वर्ग में."

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com