नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही हैं ये 8 ब्लॉकबस्टर फिल्में, जांबाज सुपरहीरो से लेकर मशीनों की जंग जैसा मसाला मौजूद

अगले हफ्ते ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 8 ब्लॉकबस्टर फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. इन फिल्मों में जहां जांबाज सुपर हीरो की कहानी देखने को मिलेगी तो वही एक्शन और कॉमेडी का मसाला भी आपका फुल ऑन एंटरटेनमेंट करेगा

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही हैं ये 8 ब्लॉकबस्टर फिल्में, जांबाज सुपरहीरो से लेकर मशीनों की जंग जैसा मसाला मौजूद

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी यह फिल्में

नई दिल्ली :

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स एंटरटेनमेंट का खजाना है. 15 से 21 मई के बीच नेटफ्लिक्स (Netflix) पर हॉलीवुड की जबरदस्त फिल्में रिलीज होने जा रही हैं जो दर्शकों को घर बैठे मनोरंजन का जबरदस्त खजाना देंगी. इन फिल्मों में जहां जांबाज सुपर हीरो की कहानी देखने को मिलेगी तो वहीं एक्शन और कॉमेडी का मसाला भी आपका फुल ऑन एंटरटेनमेंट करेगा. तो चलिए आपको बताते हैं अगले हफ्ते ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कौन सी हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर (Blockbuster) फिल्में धमाल मचाने के लिए कमर कसे हुए हैं. 

वंडर वूमन 1984 (Wonder Women 1984)

'वंडर वुमन 1984' डीसी कॉमिक्स के कैरेक्टर वंडर वुमन पर बेस्ड अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है. वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स, एटलस एंटरटेनमेंट और द स्टोन क्वारी प्रोड्यूस्ड ये फिल्म 2017 की वंडर वुमन की अगली कड़ी है और डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स में नौवीं फिल्म है. वंडर वुमन 1984 15 मई 2022 को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर  रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

लीप ईयर (Leap Year)

'लीप ईयर' 16.मई 2022 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. फिल्म एक रियल एस्टेट एम्प्लॉई को फॉलो करती है जो आयरलैंड जाता है और लीप डे के दिन अपने प्रेमी के सामने मैरिज प्रपोजल रखकर उसे एक्सेप्ट करने के लिए कहता है. फिल्म में दिखाया गया है कि एना ब्रैडी 29 फरवरी यानि लीप डे पर अपने प्रेमी जेरेमी को प्रस्ताव देने के लिए डबलिन, आयरलैंड जाने की प्लानिंग  बनाता है, क्योंकि आयरिश ट्रेडिशन के अनुसार, एक व्यक्ति जो एक लीप डे पर मैरिज प्रपोज़ल रिसीव करता है, उसे इसे एक्सेप्ट करना होता है. 

47 रॉनिन (47 Ronin) 

47 रोनिन एक फैंटेसी एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन कार्ल रिंश ने किया है. 47 रोनिन एक रियल जैपनीज स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है. ये फिल्म ईदो काल के दौरान एक वास्तविक ऐतिहासिक घटना पर आधारित है जिसे 'चुशिंगुरा' के नाम से जाना जाता है. इसमें एक स्वामी था जिसे गलत तरीके से मौत के घाट उतार दिया जाता है और उसके अनुयायी - रोनिन - बदला लेने की मांग करता है. अब ये फिल्म 16 मई 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है जिसे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोग देख सकेंगे.

एवरेस्ट (Everest) 

अगर आप एडवेंचरस फिल्मों के शौकीन है तो नेटफ्लिक्स पर 16 मई 2022 को एक सुपर एडवेंचरस फिल्म 'एवरेस्ट' रिलीज होने जा रही है. एवरेस्ट एक बायोग्राफिकल सरवाइवल एडवेंचर फिल्म है जिसे बाल्टासर कोरमाकुर ने डायरेक्ट और प्रोड्यूसर किया है और इसे विलियम निकोलसन और साइमन ब्यूफॉय ने लिखा है. इसमें जेसन क्लार्क, जेक गिलेनहाल, जोश ब्रोलिन, जॉन हॉक्स, रॉबिन राइट, माइकल केली, सैम वर्थिंगटन, केइरा नाइटली, मार्टिन हेंडरसन और एमिली वॉटसन जैसे स्टार्स मौजूद हैं. ये फिल्म 1996 के माउंट एवरेस्ट डिज़ास्टर  के रियल इवेंट्स पर बेस्ड है. 

द गेम (The Game)

अगर आपको थ्रिलर फिल्में देखना पसंद है  तो नेटफ्लिक्स जल्द आपके लिए लेकर आ रहा है 'द गेम' जैसी सुपर थ्रिलिंग फिल्म  जो 16 मई 2022 को रिलीज होने जा रही है.द गेम एक अमेरिकी थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन डेविड फिन्चर ने किया है. फिल्म में माइकल डगलस, सीन पेन, डेबोरा कारा अनगर और जेम्स रेबॉर्न ने एक्ट किया है.  यह फिल्म एक रिच इन्वेस्टमेंट बैंकर की कहानी है जो बताती है जिसने अपने भाई को एक मिस्टीरियस गिफ्ट दिया है. फिल्म की कहानी जैसे जैसे आगे बढ़ेगी आपको फिल्म में कई तरह की साजिशें और सस्पेंस देखने को मिलेगा. 

ट्रांसफॉर्मर्स: ऐज ऑफ एक्सटिंक्शन (Transformers: Age of Extinction)

'ट्रान्सफॉर्मर्स: ऐज ऑफ एक्सटिंक्शन' अमेरिकी साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म है जो ट्रांसफॉर्मर टॉय लाइन पर बेस्ड है. यह लाइव-एक्शन ट्रांसफॉर्मर्स फिल्म सीरीज की चौथी इन्स्टॉलमेन्ट और 'डार्क ऑफ द मून (2011)' की अगली कड़ी है.  तो अगर आप साइंस फिक्शन एक्शन फिल्में देखने के शौकीन है तो यह फिल्म आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है. फिल्म 20 मई, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है. 

जैकऐस फॉरेवर (Jackass Forever)

जैकऐस फॉरएवर एक अमेरिकी रियलिटी कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन और निर्माण जेफ ट्रेमाइन ने किया है, अगर आप कॉमेडी फिल्म देखना पसंद करते हैं तो नेटफ्लिक्स (Netflix) पर जैक्स फॉरएवर 20 मई 2022 को रिलीज होने जा रही है.

ये VIDEO भी देखें : डांस दीवाने जूनियर के सेट पर नीतू कपूर, नोरा फतेही और करण कुंद्रा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com