Nick Jonas ने शेयर किया मजेदार Video, बताया खाना आर्डर करने के बाद क्या होता है हाल

निक जोनस (Nick Jonas) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि फूड डिलीवरी का इंतजार करते समय व्यक्ति का हाल कैसा रहता है.

Nick Jonas ने शेयर किया मजेदार Video, बताया खाना आर्डर करने के बाद क्या होता है हाल

निक जोनस (Nick Jonas) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • निक जोनस ने शेयर किया विडियो
  • हॉलीवुड फिल्मों में भी करते हैं काम
  • अमेरिकी सिंगर हैं निक जोनस
नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से शादी करने के बाद निक जोनस (Nick Jonas) लगातार किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. भारत में तो वे ‘नेशनल जीजू' के नाम से मशहूर हैं. निक जोनस का नाम उन सेलिब्रिटीज में भी शामिल होता है, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहते हैं. निक (Nick Jonas) आये दिन एक नई पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जरूर पोस्ट करते हैं. ऐसे में सिंगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे खुद निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनका यह मजेदार वीडियो फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है.

निक जोनस (Nick Jonas Video) ने जो वीडियो शेयर की है, उसमें वे खिड़की के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए वे लिखते हैं, “फूड डिलीवरी के आने का इंतजार करते समय”. निक जोनस वीडियो के जरिये बताते हैं कि खाना आर्डर करने के बाद लोग किस तरह फूड डिलीवरी का इंतजार करते हैं. वीडियो को अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

निक का ये मजेदार वीडियो (Nick Jonas Funny Video) फैंस के साथ-साथ हॉलीवुड सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रहा है. वे भी इस वीडियो पर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं कमेंट्स के जरिये दे रहे हैं. बता दें, निक जोनस अमेरिकी पॉप सिंगर-एक्टर हैं. मात्र 7 साल की उम्र में निक जोनस (Nick Jonas) ने अभिनय की दुनिया में अपने कदम रख दिए थे. देशभर में वे ‘जोनस ब्रदर्स (Jonas Brothers)' के नाम से जाने जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com