सेल्फी बनी मशहूर मॉडल सोफिया की मौत की वजह, खतरनाक फोटो खिंचवाने का था शौक

फेमस मॉडल सोफिया चेउंग का एक खतरनाक सेल्फी लेने के दौरान निधन हो गया. वह अकसर बहुत ही खतरनाक अंदाज में सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर शेयर किया करती थीं.

सेल्फी बनी मशहूर मॉडल सोफिया की मौत की वजह, खतरनाक फोटो खिंचवाने का था शौक

मशहूर मॉडल सोफिया चेउंग का निधन

खास बातें

  • मॉडल सोफिया का निधन
  • सेल्फी लेने की कोशिश में गंवाई जान
  • 32 साल की थीं सोफिया
नई दिल्ली:

सेल्फी लेने के चक्कर में सुध-बुध खो देना कितना खतरनाक हो सकता है इस बात का अंदाजा मशहूर मॉडल सोफिया चेउंग के निधन की खबर से समझा जा सकता है. 32 साल की सोफिया चेउंग को सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स को चौंकाने की कोशिश में जान से हाथ धोना पड़ा है. बताया जा रहा है कि सोफिया एडवेंचरस सेल्फी लेने के दौरान ऊंचाई से गिर गईं और उनकी मौत हो गई. सोफिया चेउंग बीते शनिवार को अपने दोस्तों संग हॉन्ग कॉन्ग के हा पाक लई नेचर पार्क घूमने गई थीं. इसी दौरान उनके साथ यह हादसा हुआ.

अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

सोफिया चेउंग को हादसे के बाद आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि सोफिया वाटरफॉल के ऊपरी हिस्से पर पहुंचकर सेल्फी पोज बना रही थीं, तभी उनका बैलेंस बिगड़ गया और नीचे गिर गईं. सोफिया चेउंग के निधन की खबर से उनके फैन्स काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.


सोशल मीडिया पर था तगड़ा फैन बेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोफिया चेउंग की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग थी. उनकी पोस्ट को लोग खूब पसंद करते थे. इंस्टाग्राम पर उन्हें 17.2 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते थे. वह एक निर्भिक इन्फ्लुएंसर थीं. इस बात का प्रमाण उनके एंडवेचरस पोस्ट को देख मिलता है. सोफिया अधिकांश बीचों, कयाकिंग, हाइकिंग और पहाड़ों पर चढ़ाई जैसी तस्वीरों को पोस्ट करती थीं. बता दें कि सोफिया चेउंग से पहले भी कई सोशल मीडिया स्टार एंडवेचर्स सेल्फी के चक्कर में अपनी जान गंवा चुके हैं.