Megan Fox ने बरगद की छांव तले बॉयफ्रेंड से पहले की सगाई, फिर पिया एक दूसरे का खून- देखें वीडियो

हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स ने अपने बॉयफ्रेंड मशीन गन कैली से सगाई कर ली है. दोनों ने बरगद के पेड़ तले सगाई की और इसके बाद एक्ट्रेस ने बताया कि हमने एक दूसरे का खून भी पिया.

Megan Fox ने बरगद की छांव तले बॉयफ्रेंड से पहले की सगाई, फिर पिया एक दूसरे का खून- देखें वीडियो

मेगन फॉक्स ने मशीन गन कैली से की सगाई

नई दिल्ली :

हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स ने अपने बॉयफ्रेंड मशीन गन कैली से सगाई कर ली है. ट्रांसफॉर्मर मूवी स्टार मेगन ने एक अनोखे इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैन्स के जरिए अपनी सगाई की न्यूज साझा की. ये एक बहुत ही इंटीमेट सेरेमनी थी. जिसमें मेगन और मशीन गन एक बरगद के पेड़ तले नजर आए. एक्ट्रेस मेगन और रैपर मशीन गन कैली की इस बरगद के पेड़ से कई यादें जुड़ी हैं. यही वजह है कि इस खास दिन और इस खास लम्हे को यादगार बनाने के लिए दोनों ने इसी बरगद के पेड़ को एक बार फिर चुना. बेहद रोमांटिक अंदाज और खूबसूरत रिंग के साथ कैली ने मेगन को प्रपोज किया.

बरगद के नीच यादगार बनी मोहब्बत

एक लंबे और प्यार भरे मैसेज के साथ मेगन ने अपनी इंगेजमेंट की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी. मेगन ने लिखा कि जुलाई 2020 में इसी बरगद के नीचे दोनों एक दूसरे से मिले. तकरीबन डेढ़ साल के बाद उसी जगह पर कैली ने उन्हें प्रपोज किया और शादी के लिए पूछा. इसके आगे मेगन लिखती हैं कि उन्होंने अपनी लाइफटाइम के लिए कैली को हां कह दिया. कैली ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी सगाई की न्यूज फैन्स के साथ साझा की है. जिसमें उन्होंने वो रिंग भी दिखाई है जिसमें एमरॉल्ड और डायमंड दोनों जड़े हैं. दोनों के बर्थ स्टोन को मिलवाकर कैली ने मेगन के लिए ये खास रिंग डिजाइन करवाई. मेगन फॉक्स ने बताया है कि मैंने हां कह दिया है और इसके बाद हमने एक दूसरे का खून भी पिया. 

तीनबच्चों की मां हैं मेगन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

35 साल की मेगन की कैली से ये दूसरी शादी होगी. एक्टर ब्रयान ऑस्टिन ग्रीन से उन्होंने पहली शादी की थी. साल 2010 से 2021 तक ये शादी चली. उनके तीन बेटे भी हैं. जबकि 31 साल के कैली की ये पहली ही शादी है. इससे पहले वो एक रिलेशनशिप में थे जिससे उनकी एक बेटी है.