Dynamite Release: BTS के पहले इंग्लिश सॉन्ग ने मचाया धमाल, 3 घंटे में ही व्यूज 28 लाख के पार- देखें Video

Dynamite Release: दक्षिण कोरिया के बॉयबैंड बीटीएस (BTS) या बैंगटेन बॉयज (Bangtan Boys) का सिंगल 'डायनामाइट' (Dynamite) रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही धमाल मचा दिया है.

Dynamite Release: BTS के पहले इंग्लिश सॉन्ग ने मचाया धमाल, 3 घंटे में ही व्यूज 28 लाख के पार- देखें Video

Dynamite: बीटीएस (BTS) के पहले इंग्लिश सॉन्ग डायनामाइट ने जीता फैंस का दिल

खास बातें

  • बीटीएस के पहले इंग्लिश सॉन्ग 'डायनामाइट' ने मचाया धमाल
  • 3 घंटे में ही 'डायनामाइट' पर व्यूज 28 लाख के पार
  • फैंस भी खूब कर रहे हैं 'डायनामाइट' की तारीफ
नई दिल्‍ली:

Dynamite Release: दक्षिण कोरिया के बॉयबैंड बीटीएस (BTS) या बैंगटेन बॉयज (Bangtan Boys) का सिंगल 'डायनामाइट' (Dynamite) रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही धमाल मचा दिया है. खास बात तो यह है कि 3 घंटे से भी कम समय में 'डायनामाइट' का व्यूज 28 लाख के पार पहुंच गया है, इसके साथ ही सॉन्ग पर फैंस के कमेंट्स की बरसात भी रुकने का नाम नहीं ले रही है. 'डायनामाइट' (Dynamite Song) के लीरिक्स से लेकर बीटीएस (BTS Boy Band) के सातों सदस्यों वी, आरएम, सुगा, जिन, जंगकुक, जे हॉप और जिमिन के स्टाइल और डांस ने भी फैंस को हैरान करके रख दिया है. उनका यह गाना सुनकर शायद ही कोई अपने आपको थिरकने से रोक पाए.

बता दें कि डायनामाइट (Dynamite) बीटीएस (BTS) का पहला ऐसा सॉन्ग है, जो पूरी तरह से अंग्रेजी में रिलीज हुआ है. इससे पहले उनके गाने कोरियन भाषा में ही रिलीज हुए हैं. इस बारे में बात करते हुए बीटीएस के सदस्य वी (V) यानी किम तायह्यूंग (Kim Taehyung) ने कहा, "हमने सोचा कि इंग्लिश लीरिक्स इसकी मेलडी के साथ ज्यादा फिट बैठेगी. हमने अपने म्यूजिक के जरिए लोगों को रोगमुक्त करना चाहते थे और इसलिए ही डायनामाइट बनाया गया है." वहीं, सॉन्ग के बारे में बात करते हुए दूसरे सदस्य जिन (Jin) ने कहा, "इस गाने के जरिए हमने संदेश देना चाहा कि भले ही हम कठिन समय से गुजर रहे हों, हम इससे ऊपर उठ सकते हैं. यह एक उम्मीद और प्रोत्साहित करने का संदेश देता है."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'डायनामाइट' (Dynamite) के टीजर और पोस्टर ने भी इससे पहले खूब धमाल मचाया था. सॉन्ग का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था और फैंस की एक्साइटमेंट और गाने पर आए रिएक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि वे बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे. बता दें कि इसके अलावा बीटीएस (BTS) इन दिनों अपनी नई एल्बम रिलीज की रिलीज के लिए काम कर रहे हैं, जो कि कुछ ही दिनों में ही रिलीज भी होने वाली है. डायनामाइट से पहले बीटीएस के जापानी सॉन्ग स्टे गोल्ड ने भी खूब फैंस का दिल जीता था.