माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर नेने ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना वर्कआउट वीडियो, यूजर बोले - क्या बॉडी...

डॉक्टर नेने अपनी हेल्दी लाइफस्टाइल और फिटनेस के प्रति समर्पण के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने मंडे मॉटिवेशन के तौर पर सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वे जिम में चेस्ट वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के पति डॉक्टर श्रीराम नेने ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वर्कआउट वीडियो (Workout Video) शेयर किया है. डॉक्टर नेने अपनी हेल्दी लाइफस्टाइल और फिटनेस के प्रति समर्पण के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने मंडे मॉटिवेशन के तौर पर सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वे जिम में चेस्ट वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं और अपने फॉलोअर्स को प्रेरित कर रहे हैं. इस वीडियो में डॉक्टर नेने को चेस्ट वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने वीडियो के साथ एक प्रेरणादायक कैप्शन भी लिखा, जिसमें उन्होंने हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाने और सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया. पोस्ट के कैप्शन में डॉक्टर नेने ने लिखा, "आपका साथ कौन देगा, बेबी? तुम्हारे लव और सपोर्ट के लिए और ग्राम को 725k से आगे ले जाने के लिए मैं आप सभी का बहुत आभारी हूं. अनंत और उससे भी आगे हम सभी को हेल्दी और खुश रखने की यात्रा पर. मेरे साथ रहने के लिए मेरे सभी परिवार, दोस्तों और टीमों को बहुत-बहुत धन्यवाद."

यह भी पढ़ें: जवानी में ही सफेद बालों से दिखने लगे हैं बूढ़े, तो इस एक आसान घरेलू उपाय को आजमाएं, White Hair को कर सकता है नेचुरल काला

यहां देखें डॉक्टर नेने का वर्कआउट वीडियो:

Advertisement

उनकी इस पोस्ट को उनके फैंस और फॉलोअर्स ने खूब सराहा और पॉजिटिव रिएक्शन्स दिए. कई लोगों ने कमेंट्स में डॉक्टर नेने की फिटनेस को प्रेरणादायक बताया और उनके इस पोस्ट से प्रेरित होकर अपने खुद के फिटनेस गोल्स को पूरा करने का संकल्प लिया.

Advertisement

मधुरी दीक्षित और डॉक्टर नेने की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा और प्रशंसित जोड़ियों में से एक है. दोनों ही अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बेहतरीन तालमेल बिठाते हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी के पलों को शेयर करते रहते हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें: बहुत दिनों से फूला हुआ है पेट, तो पेट में जमी गंदगी निकालने के लिए कारगर है ये एक घरेलू नुस्खा, कब्ज होगी दूर

Advertisement

डॉक्टर नेने का यह वर्कआउट वीडियो एक बार फिर से साबित करता है कि वे न केवल एक कुशल चिकित्सक हैं बल्कि एक फिटनेस आइकन भी हैं. उनकी इस पहल ने एक बार फिर से सभी को याद दिलाया है कि हेल्थ और फिटनेस के लिए समय निकालना कितना जरूरी है.

लिवर के लिए खतरनाक है हेपेटाइटिस बी, लक्षण, कारण, बचाव व इलाज

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग