Jasmin Bhasin ने डॉक्टर के साथ शेयर किया अपना वीडियो, बताया कि आखिर उनकी आंखों के साथ क्या हुआ था

एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन को हाल ही में कॉर्नियल चोट लगी थी. रविवार, 28 जुलाई को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ अपडेट शेयर की थी. आइए डॉक्टर से ही जानते हैं कि असल में उनके साथ हुआ क्या था.

Advertisement
Read Time: 3 mins

एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन को हाल ही में कॉर्नियल चोट लगी थी. रविवार, 28 जुलाई को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ अपडेट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने खुद को बिना चश्मे के दिखाया और बताया कि अब उनकी हालत बेहतर है. बता दें कि उन्होंने मेडिकल टीम के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें कॉन्टैक्ट लेंस के बारे में गलतफहमियों को दूर किया गया था.

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मैंने देखा कि बहुत से लोग अपनी आंखों की दुर्घटना के दौरान मेरे साथ जो हुआ उसके बारे में अपने डरावने और गलत वर्जन बता रहे हैं. साथ ही, बहुत से लोग अब कॉन्टैक्ट लेंस का इस्तेमाल करने से भी डरते हैं. दोस्तों, मैं 20 सालों से लेंस का इस्तेमाल कर रही हूं और यह पहली बार है जब मेरे साथ कोई दुर्घटना हुई है. यहां @drmehtahimanshu @vissioneye हैं जो इस जर्नी में मेरे साथ थे और मुझे ठीक होने में भी इन्होंने मदद की. डॉक्टर और आपकी पूरी टीम का बहुत-बहुत धन्यवाद."

आप भी दिन की शुरूआत करते हैं चाय और कॉफी के बाद तो तुरंत बदल दें ये आदत, सेहत को होते हैं गंभीर नुकसान

Advertisement
Advertisement

17 जुलाई को जैस्मिन को कॉर्निया इंजरी हुई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. दरअसल वो दिल्ली में एक इवेंट में गई थी जहां पर कॉन्टैक्ट लेंस पहनने के बाद उनकी आंखों में बहुत तकलीफ हुई. कॉन्टैक्ट लेंस की वजह से उन्हें अनकंफर्टेबल फील हुआ और बाद में उन्हें पता चला कि उनकी कॉर्निया इंजर्ड हो गई है. उनकी आंख पर पट्टी बंधी हुई थी और उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया.

Advertisement

इससे पहले एक इंटरव्यू में जैस्मिन ने अपने इस एक्सपीरियंस के बारे में बात की और कहा, "मैं 17 जुलाई को एक इवेंट के लिए दिल्ली में थी, जिसके लिए मैं तैयार हो रही थी. मुझे नहीं पता कि मेरे लेंस में क्या परेशानी थी, लेकिन उन्हें पहनने के बाद मेरी आँखों में दर्द होने लगा और दर्द धीरे-धीरे बढ़ता गया. मैं डॉक्टर के पास जाना चाहती थी, लेकिन क्योंकि वहां पर काम था, इसलिए मैंने इवेंट में जाने के बाद डॉक्टर के पास जाने का फैसला किया. मैंने इवेंट में चश्मा पहना था और टीम ने मुझे चीजों को मैनेज करने में मदद की, क्योंकि एक समय के बाद, मैं कुछ भी नहीं देख पा रही थी."

Advertisement

उन्होंने कहा, "बाद में रात में हम एक आंखों के डॉक्टर के पास गए, जिन्होंने मुझे बताया कि मेरे कॉर्निया इंजर्ड हो गए हैं और मेरी आँखों पर पट्टी बाँध दी. अगले दिन, मैं मुंबई चली गई और यहाँ अपना इलाज जारी रखा.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Unified Pension Scheme से कर्मचारियों को कितना फायदा, जानिए NPS और UPS पर उनकी राय