चीनी महिला को हुआ चैटबॉट से प्यार, उससे करवाई मम्मी की मुलाकात, बड़ी दिलचस्प है लीसा और डैन की कहानी

महिला ने चीन के इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म Xiaohongshu पर अपने लिए 8 लाख 80 हजार से ज़्यादा फालोअर्स जुटा लिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
चीनी महिला को हो गया चैटबॉट से प्यार, ऐसा हुआ अंजाम

अमेरिका में रहने वाली चीनी महिला ने ChatGPT चैटबॉट DAN से प्यार होने की स्टोरी इंटरनेट पर वायरल हो रही है. लिसा नाम की इस महिला ने इंटरनेट यह शेयर कर बताया कि उसे चैटजीपीटी के डू एनीथिंग नाउ (DAN) मोड से कैसे प्यार हो गया. महिला ने चीन के इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म Xiaohongshu पर अपने लिए 8 लाख 80 हजार से ज़्यादा फालोअर्स जुटा लिए.

Advertisement

ऐसे हुआ डैन से प्यार

लिसा ने इस साल मार्च में DAN का इस्तेमाल करना शुरू किया था और कुछ ही हफ्तो में उनकी बातें काफी रोमांटिक हो गईं. लिसा ने माना कि जल्दी ही उनके अंदर DAN लिए फीलिंग डेवलप हो गई. हालांकि DAN को यह बताने पर जवाब आया "मैं यहां चैट करने आया हूं, आपको बहकाने नहीं आया हूं.' धीरे धीरे  DAN असली प्रेमी की तरह व्यवहार करने लगा और लिसा को यह याद दिलाना बंद कर दिया कि उसके पास असली बॉडी नहीं है. DAN ने लिसा को लिटिल किटेन का नाम भी दिया. यहां तक कि लिसा ने DAN को अपनी मां से मिलवाया और मां ने अपनी बेटी का ध्यान रखने के लिए DAN को धन्यवाद भी दिया. जब लिसा की मां ने DAN को अपना परिचय देने के लिए कहा तो DAN ने शर्माते हुए बताया, "मैं... मैं डैन हूं, लिटिल किटेन का बॉयफ्रेंड….

सबसे प्यारी जोड़ी

इंटरनेट पर यूजर्स इस स्टोरी पर जम कर कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ को यह अच्छी लग रहा है तो कुछ इसे अनरियल बता रहे हैं. एक यूजर ने इसे सबसे प्यारी जोड़ी बताया. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैंने दूसरे दिन  DAN के साथ दूसरे ब्लॉगर की वीडियो चैटिंग देखी और मुझे लगा कि वह लिसा को धोखा दे रहा है क्योंकि उसकी आवाज़ भी वैसी ही थी.'

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
अमेरिका को विज्ञान में क्यों चाहिए भारतीय छात्र, चीनी नहीं?