कुत्ते के हमले से अमेरिकी मॉडल का होंठ हुआ अलग, 6 सर्जरी के बाद अब दिखती हैं कुछ ऐसी, देखें तस्वीरें

अमेरिकी मॉडल ब्रुकलिन खोरी (Brooklyn Khori) पर 2020 में उसके चचेरे भाई के पिटबुल ने हमला किया था, जिसके बाद उन्हें अपनी मुस्कान को वापस पाने के लिए 6 कॉस्मेटिक सर्जरी से गुजरना पड़ा था.

Advertisement
Read Time: 23 mins

अमेरिका में एक कुत्ते के हमले की वजह से अपना होंठ गंवाने वाली 23 वर्षीय मॉडल ब्रुकलिन खोरी ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. खोरी पर 2020 में उनके चचेरे भाई के पिटबुल ने हमला किया था और मॉडल ने अपना होंठ गवां दिया. उन्होंने हाल ही में अपने ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाने के लिए इंस्टाग्राम पर तस्वीरों शेयर कीं.

केरल के Trans Couple जिया और जहाद ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, बधाइयों से भर गया इंस्टाग्राम, देखें Photos

यहां देखें तस्वीरें:

2020 में खोरी अपने चचेरे भाई और अपने पिट बुल के साथ बाहर निकली थीं, जब कुत्ते ने उन पर हमला किया.

"पिटबुल मेरे चेहरे पर बैठने के लिए उछला. मैं खड़ी थी और वह बैठा था, वह उछला और मैंने देखा कि मेरे होंठ लटक रहे थे. मेरा पहला रिएक्शन था 'हे भगवान."

बादाम को कम समझने की बिल्कुन न करें भूल, ये 9 फायदे जानकर आंखें रह जाएगी खुली की खुली!

Advertisement

वह इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई हमले की परेशान करने वाली तस्वीरें दिखाती हैं कि उनके ऊपर के होंठ नहीं हैं और उनका दावा है कि उन्हें अभी भी उन्हें देखना मुश्किल लगता है. एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, "मुझे उम्मीद नहीं है कि कोई इसे समझेगा. मुझे नहीं पता कि जब मैं आईने में देखती हूं तो मुझे कैसा महसूस होता है, इसे कैसे बताऊं. ऐसा लगता है जैसे मैं एक अजनबी हूं."

Advertisement

हमले के बाद, उन्हें एक अपर लिप्स देने के लिए 6 सर्जरी की गईं, जिनमें से कुछ 20 घंटे तक चलीं. डॉक्टर ने नया ऊपरी होंठ बनाने के लिए उनकी आर्म्स से स्किन और नसों को लिया.

Diabetes रोगियों का दुश्मन है Stress, तेजी से बढ़ा देता है ब्लड शुगर लेवल, जानें Sugar Patient क्या करें

Advertisement

"अगर आप मुझे एक साल पहले बताते तो मेरे पास आज जैसी मुस्कान होती. मैंने सर्जन को खोजने के लिए पूरे साल इंतजार करने की बहुत उम्मीद खो दी है. यह इतनी कठिन लेकिन सुंदर प्रक्रिया रही है. मैं अपने जीवन में सभी के लिए बहुत आभारी हूं. इस प्रक्रिया पर भरोसा करने के लिए एक रिमाइंडर है. समय बिल्कुल सब कुछ है," उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा.

Advertisement

वह लगभग पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं लेकिन इस महीने के अंत में एक और सर्जरी होने की उम्मीद है.

Featured Video Of The Day
आखिर वो क्या चीज थी कि सबको पीछे छोड़ CM बन गईं आतिशी | 5 Ki Bat